Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

पुलिस ने तत्परता से युवक को पहुंचाया अस्पताल, डॉक्टर रहे नदारद और हो गई युवक की मौत

09/09/2020
पूरब टाइम्स दुर्ग। मंगलवार दोपहर मां को स्कूल छोड़कर दुर्ग की ओर लौट रहा युवक हादसे का शिकार हो गया  था। करीब 12.20 बजे तालाब के पास दुर्ग से बोरसी की ओर तेज रफ्तार में आती हुई  हाइवा (सीजी07 डीई 7269) से युवक की टक्कर हुई जिस से वह गंभीर रूप से घायक हो गया था। स्कूटी सवार को देखकर हाइवा चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा। नजदीक आने पर सीधे स्कूटी में टक्कर मार दी। आमने-सामने की टक्कर में अर्पित के सिर में गहरी चोट लगी। 

हाइवा चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पद्मनाभपुर चौकी पुलिस पहुंची  किशोर को जिला अस्पताल लाया गया तो इमरजेंसी में एक भी स्ट्रेचर व वार्ड बॉय उपलब्ध नहीं था. ऐसे में युवक को गाड़ी पर ही रखना पढ़ा.

दुर्ग जिले के सरकारी अस्पताल में डाक्टरों की लापरवाही के चलते दुर्घटना में घायल युवक स्टेचर, डॉक्टर के लिए तड़पता रहा लेकिन कोई डॉक्टर इलाज के लिए सामने नहीं आए। अस्पताल की इमरजेंसी से डॉक्टर नदारत थे। अस्पताल परिसर में पुलिस की गाड़ी में ही उसकी मौत हो गई। 

उल्लेखनीय है की सड़क दुर्घटना मे घायल हुडको निवासी 16 वर्षीय किशोर स्थित तालाब के पास जीवित पड़ा हुआ था, जहा पुलिस ने त्वरित अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल की लापरवाही और असंवेदनशीलता से युवक की जान चली गई।

अब क्या सीएमचओ व जिलाधिस उचित कार्यवाही करेंगे क्या ऐसे ही लापरवाही उजागर होती रहेगी। देखे निचे वीडियो