Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

धमतरी: घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ ऑटो : हादसे में दो महिलाओं की मौत, 5 घायल

05/02/2021

धमतरी। जिले के केरेगांव थाना इलाके में ऑटो पलटने से ऑटो में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें संजीवनी एक्सप्रेस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन ईलाज के दौरान दो की मौत हो गई, वही 5 की हालात अभी भी गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार लोग लसुनवाही गांव से हर्राकोठी गांव की ओर जा रहे थे.इसी बीच हर्राकोठी घाटी के पास ढलान आने के कारण ऑटो का स्पीड अचानक बढ़ गई और ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया।

ऑटो में ड्राइवर सहित कुल 10 लोग सवार थे। इस हादसे में लगभग 7 लोग घायल हो गए। हाइवे पेट्रोलिंग-2 को जब इसकी सूचना मिली तो टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर सभी घायलों को संजीवनी 108 के माध्यम से जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया। वही जिला अस्पताल में ईलाज के दौरान घायल महिला कुंज बाई यादव उम्र 65 वर्ष और अमरिका यादव उम्र 38 वर्ष मौत हो गई।
      अपने रिश्तदार के घर शादी में जा रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक सभी यादव परिवार से है और अपने रिश्तेदार के घर शादी के टिकावन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। हर्राकोठी गांव के पहले ढलान आने पर ऑटो चालक ने ऑटो रोकने को कोशिश की,लेकिन ऑटो नही रुक पाया और अनियंत्रित होकर पलट गया। फिलहाल सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। वहीं मृत महिलाओं के शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल स्थित मरच्यूरी में शिफ्ट कर दिया गया है।