Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

BCCI चीफ सौरभ गांगुली का दखल, रणजी ट्रोफी मैच में नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह

25/12/2019
मुंबई। केरल और गुजरात के बीच गुरुवार से शुरू हो रहे रणजी ट्रोफी मुकाबले से पहले यह चर्चा आम थी कि टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी के अगुआ जसप्रीत बुमराह इस मैच से वापसी कर सकते हैं। हालांकि अब ऐसा पता चला है कि बुमराह एलीट ग्रुप ए, के इस मैच में नहीं खेलेंगे जो गुरुवार से लालाभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम, सूरत में खेला जाएगा। सूत्रों के अनुसार, बीसीसीआई चीफ सौरभ गांगुली ने बुमराह को रणजी ट्रोफी में नहीं खेलने की इजाजत दे दी है।
गांगुली को बुमराह ने बताई थी परेशानी
इस गेंदबाज ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली और सचिव जय शाह को अपनी परेशानी से अवगत कराया था, हालांकि इन दोनों ने बुमराह को फिलहाल सफेद बॉल क्रिकेट पर ध्यान देने को कहा है। गुजरात के कप्तान पार्थिव पटेल ने भी पुष्टि की है कि बुमराह सूरत में हो रहे मुकाबले में नहीं खेलेंगे।
बुमराह एक दिन में केवल 8 ओवर ही कर पाते गेंदबाजी
सूत्रों ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय चयन समिति ने गुजरात टीम प्रबंधन को सलाह दी है कि चूंकि बुमराह चोट से उबर रहे हैं इसलिए उन्हें एक दिन में अधिक से अधिक 8 ओवर ही गेंदबाजी करने दी जाए। लेकिन गुजरात टीम प्रबंधन इस बात से थोड़े परेशान से नजर आती है। उनका कहना है कि एक ऐसे गेंदबाज को टीम में मौका देना जो एक दिन में अधिकतम आठ ओवर ही गेंदबाजी कर सके, उनके लक्ष्य की पूर्ति नहीं करता।