Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

वनडे सीरीज के लिए चोटिल शिखर धवन की जगह मयंक अग्रवाल टीम में शामिल

11/12/2019

नई दिल्ली। वेस्ट इंडीज के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है। उन्हें चोटिल शिखर धवन की जगह भारतीय टीम में जगह मिली है।
बीसीसीआई की ओर से बुधवार को जारी बयान के मुताबिक, ऑल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमिटी ने मयंक को चोटिल धवन की जगह टीम में शामिल किया है। सूरत में धवन के बाएं अंगूठे में सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी टी20 टूर्नमेंट के दौरान कट लग गया था।
धवन वेस्ट इंडीज के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने धवन का चेकअप किया और पाया कि उनकी चोट धीरे-धीरे ठीक हो रही है लेकिन उन्हें पूरी तरह मैच फिटनेस के लिए कुछ और समय चाहिए।

सूरत में एक मुकाबले के दौरान धवन के बाएं अंगूठे में कट लग गया था जिसके कारण उनके अंगूठे में भी टांके आए थे। हालांकि अब टांके हट गए हैं लेकिन वह मैच खेलने के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं।

मयंक खेलेंगे पहला वनडे!
मयंक को यदि प्लेइंग-XI में मौका मिलता है तो वह अपने करियर का पहला वनडे इंटरनैशनल मैच खेलेंगे। उन्होंने अब तक 9 टेस्ट मैच खेले हैं जिनकी 13 पारियों में 3 शतक और 3 अर्धशतक जड़े हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर में पिछले महीने 243 रन की दोहरी शतकीय पारी खेली थी।