Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

इंटरनेट पर वायरल हो रही है सौरभ गांगुली की यह तस्वीर

31/10/2019

बेंगलुरु। बीसीसीआई के नए अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली बुधवार को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में थे। गांगुली जब एयरपोर्ट पर थे तब उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया। गांगुली ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी की। सौरभ ने अपने टि्वटर हैंडल पर इस अवसर की एक तस्वीर भी साझा की।
गांगुली ने उन्हें प्यार देने के लिए प्रशंसको का आभार व्यक्त किया। गांगुली बुधवार को बेंगलुरु पहुंचे जहां उन्होंने पूर्व साथी और राष्ट्रीय क्रिकट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख राहुल द्रविड़ से मुलाकात की।

गांगुली ने ट्विटर पर एक फोटे साझा किया जिसमें उन्हें शहर के एयरपोर्ट में चेक-इन पर खड़े देखा गया। उन्हें दर्शकों ने घेर रखा था। उन्होंने लिखा, बेंगलुरु के एयरपोर्ट के चेक-इन में खड़ा हूं। लोगों को प्यार आपको बहुत आभारी बनाता है। गांगुली और द्रविड़ ने एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुलाकात की जहां उन्होंने एनसीए के रोडमैप को बेहतर करने पर चर्चा की।
गांगुली ने शर्ट के साथ स्लीवलेस स्वटेर और पैंट पहनी हुई थी। सौरभ को एयरपोर्ट पर देखकर फैंस चीयर करने लगे। गांगुली ने उनके साथ तस्वीर ली। सुरक्षाकर्मी भी कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रहे थे।

गांगुली का यह पोस्ट फौरन वायरल हो गया। टि्वटर पर इसके 80 हजार बार से ज्यादा लाइक किया जा चुका है और साथ ही 4.7 हजार बार से रीट्वीट किया जा चुका है। फैंस इस पर काफी रेस्पॉन्स कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया, उस शख्स को हम कैसे भूल सकते हैं जिसने भारतीय क्रिकेट को एक जुझारू टीम में बदलकर रख दिया।