Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

इमरान के भाषण पर भड़के कई क्रिकेटर, सहवाग बोले- ये आदमी खुद के अपमान के नए तरीके खोज लाता है

03/10/2019

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए भड़काऊ भाषण को लेकर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का मजाक उड़ाया है। गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक विदेशी एंकर इमरान को वेल्डर कहता नजर आ रहा है। इसके साथ सहवाग ने लिखा, ये आदमी खुद को अपमानित करने के नए-नए तरीके खोज लाता है। इससे एक दिन पहले हरभजन सिंह और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी यूएन में दिए भड़काऊ भाषण को लेकर इमरान की खिंचाई की थी। 

सहवाग ने जो वीडियो क्लिप शेयर की उसमें एक एंकर इमरान की बेइज्जती करता नजर आ रहा है। क्लिप को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा, एंकर ने कहा, आप ब्रोंक्स (अमेरिका का एक शहर) के किसी वेल्डर की तरह बात कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने लिखा,कुछ दिनों पहले यूएन में दिए निराशाजनक भाषण के बाद, ये आदमी खुद को अपमानित करने के लिए नए-नए तरीके इजाद करता दिख रहा है।

चीन की तारीफ की तो एंकर ने की बेइज्जती

सहवाग ने जो वीडियो क्लिप शेयर की वो अमेरिकी न्यूज चैनल MSNBC की है। बीते दिनों इमरान इसी चैनल के एक कार्यक्रम में बतौर मेहमान शामिल हुए थे। क्लिप में इमरान एंकर के पूछे सवाल का जवाब देते हुए अमेरिका के मुकाबले चीन के इंफ्रास्ट्रक्चर की तारीफ करते नजर आते हैं और वहां जाकर देखने की बात कहते हैं। इसी दौरान एंकर उन्हें टोंकते हुए कहता है कि  इस वक्त पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तरह कम, ब्रोंक्स से आए वेल्डर की तरह ज्यादा बात कर रहे हैं। जो इंफ्रास्ट्रक्चर की शिकायत कर रहा है, जो कह रहा है कि अमेरिका बेवजह अफगानिस्तान में पैसा खर्च कर रहा है। खुद को वेल्डर कहे जाने के बाद भी इमरान बड़ी बेशर्मी से हंस रहे थे।