Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

आदमी को मारकर उनके मांस से बिस्कुट और अचार बनाकर खाता था यह दंपति

19/10/2021
पूरब टाइम्स। रूस से साल 2017 में एक ऐसा मामला सामने आया था, जहां एक पति-पत्नी को पुलिस ने खौफनाक हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था. कपल को जब गिरफ्तार किया गया था, तब उन पर एक वेट्रेस और एक अन्य व्यक्ति को मारने तथा उनके मांस को खाने का आरोप लगा था. बाद में दोनों पति-पत्नि ने जब अपने राज खोले तो जिसने भी सुना हैरान रह गया था. पुलिस ने मामले में खुलासा किया था कि कपल ने 30 से अधिक लोगों को ऐसे ही मारा था और उनके मांस से अचार बनाकर उसे लोकल रेस्टोरेंट में बेच दिया था. इस मामले के सामने आने बाद रूस के कई शहरों में सनसनी फैल गई थी. बता दें कि रूस के क्रासनोदर शहर में पुलिस को एक मोबाइल फोन मिला था.

फोन चेक करने पर पुलिस ने देखा कि उसमें एक फोटो थी. इस फोटो में एक आदमी मानव शरीर के साथ सेल्फी ले रहा था. इसके बाद पुलिस ने व्यक्ति की तलाश शुरू की. इसके बाद पुलिस इस कपल तक पहुंचने में सफल हुई. जब इस कपल के घर की तलाशी पुलिस ने ली थी तो उसके होश उड़ गए थे. इस कपल के घर से पुलिस ने आठ लोगों के शरीर के अंग बरामद किए थे. पुलिस को इनके घर में एक तहखाना मिला था, जिसमें पुलिस ने 19 लोगों की खाल बरामद की थी. इनके घर से एक अचार का जार भी बरामद हुआ था. खुलासा हुआ था कि वो इंसानी मांस का बना हुआ अचार था. पुलिस को उबले हुए मांस के साथ कई डिब्बे उनकी रसोई में मिले थे. पुलिस को उनके घर से कई मोबाइल फोन भी बरामद हुए थे.

पुलिस को मोबाइल फोन से एक वीडियो भी मिला था. इस वीडियो में कपल ने बताया था कि इंसान का मांस कैसे पकाया जाता है. तब कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इस कपल ने अपना आखिरी शिकार एक वेट्रेस को बनाया था. इस वेट्रेस से उन्होंने एक डेटिंग ऐप के जरिए बुलाया था. दावा किया गया था कि वेट्रेस की उम्र 35 साल थी और उसका नाम एलेना वशुर्शेवा था.