Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

स्टेज पर एंट्री के बीच बज गया दूसरा गाना, दुल्हन हुई नाराज

26/08/2021
पूरब टाइम्स। हर किसी की जिंदगी में विवाह का दिन सबसे खास दिनों में से एक होता है. लड़का हो या लड़की, वो महीनों पहले से इस दिन को यादगार बनाने की तैयारियों में जुट जाते हैं. लड़कियां अपने विवाह से जुड़ी तैयारियों के लिए खासी एक्साइटेड होती हैं. उन्हें विवाह के दिन कौन सा लहंगा पहनना है, किन दोस्तों को इनवाइट करना है, विवाह स्थल कौन सा हो या स्टेज पर एंट्री कैसी हो, इसके लिए मन से तैयारियां करती हैं.

मगर इतने दिनों की तैयारियों के बावजूद विवाह के दिन उनके मन की ना हो तो नाराजगी जताने से भी जरा नहीं चूकतीं. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो स्टेज पर दुल्हन की एंट्री से जुड़ा है. इसमें एंट्री के समय डीजे वाले ने उसके मन का गाना नहीं बजाया तो खूब नाराज हो गई.  दुल्हन स्टेज पर एंट्री के लिए तैयार खड़ी हैं मगर जब उसने दूसरा गाना सुना तो उदास हो गई.

दुल्हन कहती  हैं कि वही गाना लगेगा, जो मैंने बोला था. मैंने बहुत पहले ही उस गाने के लिए बोला था. वहीं इसके बाद भी वो गाना नहीं बजा तो दुल्हन ने दुखी होकर मुंह बना लिया. इसी बीच वहां खड़ा एक शख्स दुल्हन का नाम लेते हुए कहता है कि शिवानी परेशान मत हो. वही चलेगा. एक दूसरी आवाज आती है- तुम्हारा गाना ही चलेगा. इसके बाद वही गाना चलता है और दुल्हन के चेहरे पर मुस्कुराहट लौट आती है.