Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

एक एक्टिवा में आधा दर्जन से ज्यादा सवार,वाहन चालक पर त्वरित कार्रवाई की गई

10/08/2021
रायपुर। राजधानी की सड़कों पर जानलेवा स्टंट का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक एक्टिवा पर आधा दर्जन से अधिक सवार है, जिनमें अधिकतर नाबालिग है. जांच में पता चला कि वीडियो तेलीबांधा हाइवे की है. पुलिस ने वाहन चालक भक्तु यादव को नोटिस जारी किया है. ये पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, जानलेवा स्टंट की शिकायत के बाद यातायात डीएसपी सतीश ठाकुर ने नाबालिग और उसके परिजनों को बुलाकर पूछताछ की. पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वो अपने दोस्तों को बैठाकर मंदिर ले जा रहा था. जिसके बाद डीएसपी ने नाबालिगों के परिजनों को कड़ी हिदायत देते हुए पूरे घटना की जानकारी दी.

डीएसपी सतीश ठाकुर ने बताया कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें तेलीबांधा चौक से पहले ओवरब्रिज की ओर से एक एक्टिवा में नाबालिग वाहन चालक अपने 8 नाबालिग साथियों को बैठाकर खतरनाक एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर जा रहा था. पुलिस को सूचना मिलते ही चौक पर लगे आईटीएमएस कैमरे की मदद से पुलिस की एक टीम नाबालिग के घर पहुंचकर नोटिस जारी की है. नाबालिग वाहन चालक एवं उसके माता-पिता को थाना बुलाकर उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया है. साथ ही अन्य साथियों के परिजनों को समझाइश भी दी गई है. यातायात पुलिस को आईटीएमएस एवं सोशल मीडिया के माध्यम से जो भी शिकायत प्राप्त होती है. उस पर चालान पेशकर त्वरित कार्रवाई की जा रही है. मामले में मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है, कोर्ट में पेश भी किए है.