Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

बारिश का मौसम पर सत्ता की गर्मी, सलाद-पापड़ न लाने पर विश्राम गृह के दैनिक कर्मचारी से की मारपीट

21/07/2021
रायपुर. ये कहना गलत नहीं होगा कि कांग्रेस नेताओं में बारिश के इस मौसम में  अब सत्ता की गर्मी दिखने लगी है. आए दिन कांग्रेस नेताओं द्वारा किसी भी व्यक्ति को झापड़ मारना आम बात हो गई है. नया मामला सलाद और पापड़ देरी से लाने पर कर्मचारी से मारपीट करने का है. ये पूरा मामला कवर्धा जिला कांग्रेस अध्यक्ष के साथियों द्वारा किया जाना बताया जा रहा है. चंद दिनों पहले ही प्रदेश के मंत्री के खास और वरिष्ठ नेता के भाई द्वारा पुलिस विभाग के कर्मचारी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था.

जानकारी के मुताबिक ये मारपीट सर्किट हाउस के दैनिक कर्मचारी के साथ हुई है और कर्मचारी का नाम कृष्णा साहू बताया जा रहा है. एक अखबार की खबर के मुताबिक जिलाध्यक्ष और उसके साथ दो युवा नेता खाना खाने गए थे. खाना खाने के बाद जिलाध्यक्ष चले गए फिर उन्होंने दोनो नेताओं ने पुनः सलाद पापड़ मांगा. कर्मचारी ने समय का हवाला देते हुए कहा कि इतनी रात में अब इसे पुनः देना संभव नहीं है. जिसके बाद दोनो भी वहां से चले गए और रात करीब 1 बजे पुनः वहां पहुंचे और कर्मचारी के साथ मारपीट की.

सूत्र बताते है कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष नीलकंठ चंद्रवंशी अपने दो करीबी नेता नीरज चंद्रवंशी और मनीष चंद्रवंशी के साथ गए थे और ये मारपीट मनीष चंद्रवंशी द्वारा की गई है. लेकिन पीड़ित ने डर के कारण इसकी कोई भी शिकायत नहीं की है. इन पूरे आरोपों को खारिज करते हुए मनीष चंद्रवंशी का कहना है कि वो खाना खाने रेस्ट हाउस गए ही नहीं है, इस मामले में उनका नाम कैसे सामने आ रहे है इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं है.