Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

छत्तीसगढ़ अनियमित कर्मचारी महासंघ ने निकाला मशाल जुलूस, जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने दिया समर्थन

12/07/2021
पूरब टाइम्स रायपुर । छत्तीसगढ़ अनियमित कर्मचारी महासंघ के सभी कर्मचारियों द्वारा नियमितिकरण की मांग को लेकर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में मशाल जुलूस निकाला गया। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे पार्टी कोर कमेटी एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के निर्देशानुसार अजित जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश भर के पदाधिकारियों ने अपने साथियों के साथ इस आंदोलन में शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

अजित जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने राजधानी के धरना स्थल बूढ़ा तालाब पर जाकर साथियों के साथ मोर्चा संभालकर समर्थन दिया और कहा कि सरकार के घोषणा पत्र पर लिखकर वादा किया था कि अनियमित कर्मचारियों को सरकार में आते ही 10 दिनों के अंदर नियमित कर देंगे, लेकिन आज कांग्रेस की सरकार बने ढाई साल हो गए, लेकिन आज तक किसी भी अनियमित कर्मचारियों को नियमित नहीं किया गया।

जब तक अनियमित कर्मचारियों को सरकार नियमितीकरण नहीं करती, तब तक छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ के साथ जोगी कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शामिल युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अजय देवांगन तरुण सोनी मनीष धीवर राजा राज बंजारे यशवंत पाटिल संजू धीवर आदि शामिल थे।