Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

दुर्ग : गौरवपथ से जेल चौक तक निगम ने हटाया अतिक्रमण...

08/07/2021

पूरब टाइम्स,दुर्ग। उताई चौक सिविल लाइन गौरव पथ से लेकर महिला समृद्धि बाजार के आस-पास समेत जेल चौक तक गौरवपथ ऊपर और सटकर ठेला,गुमटी लगाकर कारोबार करने वालों को हटाया गया. अतिक्रमण तोडूदस्ता द्वारा करीब 53 से अधिक कब्जाधारियों को हटाने की कार्रवाई की गई तथा उन्हें दोबारा इस तरह कब्जा कर कारोबार नहीं करने की समझाइश दी गई.

कब्जाधारियों को हटाने के संबंध में निगम आयुक्त हरेश मंडावी के निर्देशानुसार पर और राजस्व विभाग एवं बाजार विभाग प्रभारी ऋषभ जैन के मार्गदर्शन में गौरवपथ के ऊपर और सटकर लोगों ने ठेला,गुमटी लगा लिया है. जिसमें चाय,नाश्ता,फल सहित अन्य कारोबार कर रहे हैं.निगम के बाजार अधिकारी एवं अतिक्रमण तोडूदस्ता प्रभारी शिव शर्मा ने बताया कि गौरवपथ मुख्य सड़क से लगा हुआ है.कब्जाधारियों के कारण सड़क की चौड़ाई कम हो गई है.

मुख्य मार्ग होने की वजह से निंरतर वाहनों का आवागमन लगा रहता है.लोगो का आने-जाने के लिए भी लोग इस मु्‌ख्य मार्ग का ही उपयोग करते हैं. ऐसे में आवागमन को लेकर दिनभर दिक्कत बनी रहती है.निगम के अतिक्रमण तोडू दस्ता ने करीब 53 ठेला,गुमटी को हटाने की कार्रवाई की. साथ ही इन्हें दोबारा उक्त स्थान पर कब्जा नहीं करने की हिदायत दी गई.

कब्जा हटाने के संबंध निगमायुक्त ने निर्देश जारी किया गया है. जिसमें कहा गया था कि कब्जों की वजह से आवाजाही में परेशानियो होती है.शहर में अतिक्रमण करने बोलो पर हटाने एवं तोड़ने कार्रवाही निरन्तर जारी. गुरुवार को कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण तोडू दस्ता प्रभारी शिव शर्मा के साथ निगम के भुवन लाल साहू, ईश्वर वर्मा,शशिकांत यादव सहित अतिक्रमण अमला मौजूद रहे.