Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

दुर्ग : देशी कट्टे के साथ आदतन अपराधी गिरफ्तार,कट्टा दिखाकर लोगों में पैदा कर रहा था दहशत…

07/07/2021

पूरब टाइम्स दुर्ग। हत्या का प्रयास जैसे संगीन मामलों में सात साल की सजा काट चुके एक आदतन अपराधी को देशी कट्टा और कारतूस के साथ छावनी पुलिस ने पकड़ा है। दरअसल, आरोपी के संबंध में जानकारी मिली थी कि वह हथियार रखा हुआ है और लोगों को दिखाकर डरा रहा है।

नव पदस्थ एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर एवं एएसपी (शहर) संजय ध्रुव तथा सीएसपी (छावनी) विश्वास चन्द्राकर के मार्गदर्शन में आदतन अपराधी के धरपकड़ के लिए एक टीम गठित किया गया। टीम को ऐसे अपराधियों की पहचान एवं धरपकड़ के लिए लगाया गया। पिछली रात सूचना मिली कि संतोष शर्मा उर्फ मथुरा सुभाष चौक केम्प-1 भिलाई के पास अपने कुछ साथियों के साथ खड़ा है व हथियार रखा है और किसी गंभीर वारदात करने की फिराक में है।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर थाना छावनी प्रभारी निरीक्षक सुरेश ध्रुव एवं थाना खुर्सीपार प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश शर्मा के साथ दोनों थाना स्टाफ की एक टीम गठित कर तत्काल पार्टी मौके पर रवाना हुई।सूचना के आधार पर मथुरा को घेराबंदी कर मौके पर पकड़ा गया तथा उससे अवैध हथियार देशी कट्टा व कारतूस जब्त किया गया।

आरोपी के खिलाफ थाना छावनी में आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। बता दें कि संतोष जेल से छूटने के बाद अपराध जगत में अपना दबदबा बनाने के फिराक में लगातार सक्रिय है। पिछले दिनों उसकी संदिग्ध गतिविधियों के कारण पुलिस ने पुराने वारंट पर जेल भेजा था। पुलिस की पैनी नजर ऐसे अपराधियों पर है।