Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

स्तुति फाउंडेशन की एक मुहिम वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान चलो वैक्सीन लगाएं चलो वैक्सीन लगाएं

07/07/2021

पूरब टाइम्स,दुर्ग। स्तुति फाउंडेशन की एक मुहिम वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान चलो वैक्सीन लगाएं चलो वैक्सीन लगाएं बच्चे एवं कॉलेज बच्चों के साथ लोगों के बीच जाकर जागरूक कर रहे हैं वैक्सीनेशन हेतु आप सब वैक्सीन जरूर लगाएं नारी शक्ति अब जागरूक होगा वैक्सीनेशन को एक मुहिम बनाने के लिए नारी शक्तियों को जोड़ा जा रहा है.

स्तुति फाउंडेशन द्वारा स्कूल के बच्चों को सेनेटरी पैड देकर करोना वैक्सीन के बारे में जागरूक किया गया एवं 18 प्लस बेटियों को शपथ दिलवाई गई कि आप अपने आस-पड़ोस अपने माता पिता एवं रिश्तेदार को वैक्सिंग जरूर लगवाएं यही नहीं जब हम इन लोगों के पास पहुंचे और उनसे जब पूछा तो यह पता चला कि 200 में से सिर्फ 25 बच्चों के माता-पिता ने वैक्सीन लगवाया है.

अब आप समझ सकते हैं कि लोगों को कितना जागरूक करना पड़ेगा लोग कितना डर रहे हैं आपको और हम सबको मिलकर लोगों को जागरूक करना है ना डरना है वैक्सीन हर हाल में हर किसी को लगवाना है हम सब शपथ लेते हैं कि अपने गली में अपने घर में अपने रिश्तेदारों में सब को जागरूक करेंगे वैक्सीन जरूरी है.

यह कार्यक्रम दूर के निचली बस्ती बघेरा, नयापारा, पंचशील नगर,राजू नगर,बजरंग चौक, में किया गया आने वाले दिनों में ग्रामीण क्षेत्र में भी संस्था  इस मुहिम को आगे बढ़ाएगी. इस अवसर पर संस्था की ओर से संस्था के संस्थापक मार्तंड सिंह राजपूत,अध्यक्ष अमृत सिंह ठाकुर, अनीता राजपूत,संकल्प सिंह, अर्जुन शर्मा, नारायण साहू, आदि उपस्थित थे.