Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

गोलीकांड अपडेट : एसपी ने किया टीआई को लाईन हाजिर, सूचना मिलने के बाद भी नहीं पहुंचे घटनास्थल

06/07/2021

दुर्ग। सोमवार देर रात दुर्ग जिले का नेवई थाना क्षेत्र गोलियों की आवाज से गूंज उठा। मामूली बात पर युवकों ने बन्दूक से 3 राउंड फायर कर दिए। इसमें एक व्यक्ति के कार में गोली लगी और वह बाल-बाल बच गया। बता दें कि नेवई इलाके में सप्ताहभर में यह दूसरी बड़ी वारदात है। इससे पहले कैंप और मरोदा क्षेत्र के लड़कों के बीच मारपीट हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार शीतला तालाब के पास सकरी गली में चार लड़के खड़े थे। 

तभी कार सवार विजेंद्र राय गली के पास पहुंचा। इसी बीच रास्ता देने को लेकर युवकों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि युवकों ने एक बाद एक तीन राउंड फायरिंग कर दी। दो राउंड हवा में एक राउंड विजेंद्र राय के कार पर लगी। फायरिंग के बाद जैसे तैसे विजेंद्र वहां से भागा और सीधे नेवई थाने पहुंचकर इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही एसपी प्रशांत अग्रवाल सहित एडिशनल एसपी व नेवई थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।

देर रात हुई इस गोलीकांड की घटना में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि नेवई थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने कल रात हवाई फायरिंग की है। इसकी रिपोर्ट नेवई थाने में दर्ज की गई है। घटना क़रीब सवा बारह बजे पर हुई लेकिन मौके पर थानेदार तब भी नहीं पहुँच पाए जबकि कप्तान मौके पर पहुँच गए। कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने थानेदार भावेश साव को लाईन अटैच कर दिया है।