Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

विधायक अरूण वोरा ने इंदिरा मार्केट के यूनिशेड निर्माण कार्य में लेटलतीफी पर जताई नाराजगी

30/06/2021
पूरब टाइम्स दुर्ग। इंदिरा मार्केट के व्यवसायियों ने मंगलवार को विधायक अरूण वोरा से फिर मुलाकात की और यूनिशेड निर्माण कार्य में लेटलतीफी के साथ ही फिश मार्केट की जर्जर हालत की जानकारी दी। व्यवसायियों के आग्रह पर विधायक ने इंदिरा मार्केट का फिर दौरा किया। मार्केट की अव्यवस्था देख वे नाराज हुए कहा कि निगम आयुक्त खुद मौके पर जाकर व्यवस्था दुरुस्त करें।

निरीक्षण पर पहुंचे विधायक अरूण वोरा ने कहा कि फिश मार्केट का एक हिस्सा कभी भी गिर सकता है। यहां तत्काल मरम्मत कार्य कराने की जरूरत है। मटन मार्केट भी खस्ताहाल है। वोरा ने कहा कि निगम आयुक्त खुद मौके पर जाकर मार्केट की व्यवस्था दुरुस्त करें। मटन मार्केट की छत का हिस्सा गिर चुका है। फिश मार्केट में व्यवसायी छत की प्लास्टर आदि गिरने के कारण डर के माहौल में व्यवसाय कर रहे हैं। यहां बेहतर व्यवस्था के लिए सभी जरूरी निर्माण कार्य कराए जाएं। विधायक वोरा ने इंदिरा मार्केट सब्जी बाजार में 65 लाख की लागत से हो रहे यूनिशेड निर्माण कार्य में लेटलतीफी पर भी नाराजगी जताई। स्थानीय सब्जी विक्रेताओं ने विधायक अरुण वोरा को बताया कि सब्जी व्यवसायियों के साथ ही ग्राहकों को भी काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। उनका व्यवसाय चौपट हो रहा है। 

यह कार्य तेजी से किया जाना चाहिए। विधायक ने बताया कि यूनिशेड निर्माण कार्य के लिए विद्युत कंपनी के अफसरों को हफ्ते भर पहले पोल हटाने कहा गया था। यह काम अभी तक नहीं किया गया है। यूनिशेड का निर्माण करने वाले ठेकेदार का काम भी अपेक्षित तेजी से नहीं हो रहा है। गौरतलब है कि वोरा ने 20 जून को यूनिशेड का निर्माण कार्य धीमी गति से होने पर नाराजगी जताते हुए मार्केट स्थल से ही नगरीय प्रशासन मंत्री को फोन कर दिया था। इसके बाद नगरीय प्रशासन मंत्री ने यूनिशेड निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। विधायक वोरा ने दस दिनों के भीतर इंदिरा मार्केट की अव्यवस्थाओं का मुद्दा उठाया है।