Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष की गुंडागर्दी,ट्रैफिक जवान को बीच चौराहे में पीटने वाला आरोपी नागपुर से गिरफ्तार…

26/06/2021
बिलासपुर। तारबाहर थाना क्षेत्र में एक ट्रैफिक आरक्षक के साथ बदसलूकी और मारपीट करने वाले कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने शर्मनाक तरीके से गुंडागर्दी की थी. ट्रैफिक आरक्षक को सरेराह पीटा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की टीम जल्द ही उसे लेकर बिलासपुर पहुंच रही है.

नागपुर से कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मोतीलाल थारवानी को नागपुर से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की टीम सूचना के आधार पर तीन दिनों से नागपुर में छापेमारी की कार्रवाई कर रही थी, लेकिन आरोपी अपना ठिकाना लगातार बदल रहा था, लेकिन आरोपी पुलिस को ज्यादा दिन तक चकमा नहीं दे पाया. नागपुर में पुलिस के हत्थे आखिर लग ही गया.

नागपुर के कामठी से आरोपी गिरफ्तार
एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया ट्रैफिक जवान के साथ मारपीट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी नागपुर से की गई है. टीम जल्द ही उसे लेकर बिलासपुर पहुंच रही है. अपराध दर्ज होने के बाद से लगातार आरोपी फरार चल रहा था, जिसकी तलाश में टीम लगी हुई थी. आज उसकी गिरफ़्तारी नागपुर के कामठी से की गई है.

दरअसल, लिंक रोड़ में एक ट्रैफिक आरक्षक राम रजक ने सामने से एक व्यक्ति बाइक को रॉन्ग साइड से प्रवेश करने पर टोका था. वहां पर दोनों की बहस हुई. व्यक्ति मोतीलाल थारवानी है, जो कि ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष है. सता के नशे में चूर रेल्वे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती थरवानी ने ड्यूटी कर रहे ट्रैफ़िक पुलिस राम कुमार रजक से जमकर बदसलूकी की थी. गाली-गलौज करते हुए थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाया. इस बीच झूमाझटकी भी हुई थी.

इस बीच बहस के दौरान किसी ने वीडियो बना के सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वीडियो में थारवानी आरक्षक को गंदी गालियां देते, धमकाते, धक्का देते और हाथ उठाते दिख रहा था. इतना ही नहीं मां बहन की गाली दे रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी के नेता की जमकर किरकिरी हुई.

इस मामले में आरक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस ने गैर जमानती धाराओं के तहत शहर के तार बहार थाने में जुर्म दर्ज कर लिया गया था. इधर अपराध दर्ज होते ही कांग्रेस नेता फरार हो गया था, जिसकी सरगर्मी से पतासाजी की जा रही थी. अब आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है.