Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

जुर्म: सावधान इंडिया फेम दो टीवी अभिनेत्रियां को पुलिस ने किया गिरफ्तार

18/06/2021
नई दिल्ली। अक्सर आपने टीवी में देखा होगा कि पैसों की कमी के चलते लोग चोरी करना शुरू देते हैं या फिर किसी बड़ा वारदात को अंजाम देते हैं. असल जिंदगी में भी अब इसका उदाहरण देखने को मिला है. क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे टीवी शो में काम करनेवाली दो अभिनेत्रियों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 
      पैसे लेकर हुई थीं रफूचक्कर
मुंबई पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोहसिना मुख्तार शेख (19) पर पैसों की चोरी करने की बात कही. इनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता है. यहां के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में 18 मई को ये दोनों पेइंग गेस्ट बनकर गई थीं. वहां एक महिला पहले से रह रही थी. आरोप है कि इन्होंने उस महिला के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार रुपये ले लिए और वहां से रफूचक्कर हो गईं.
       जुर्म किया कुबूल
महिला पेइंग गेस्ट ने आरे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. सुरभि और मोहसिना मुख्तार शेख पर आरोप लगाया. पुलिस ने CCTV के फुटेज की जांच की. उसमें दोनों एक्ट्रेस घर से बाहर जाती हुई दिखीं. उनके हाथ में पैसों की पोटली भी नजर आई. इसके बाद पुलिस ने दोनों से पूछताछ की. आमने-सामने बैठाकर CCTV फुटेज दिखाए, तो दोनों ने चोरी की बात कबूल कर ली. आरे पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए 60 हजार रुपए बरामद कर लिया है. दोनों को कोर्ट में पेश किए. कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है.
         शूटिंग रुकने की वजह से बढ़ी वारदातें
कोरोना काल में काम की कमी के बीच पहले भी कई एक्टर-एक्ट्रेसेज़ के इस तरह के अपराध करने की खबर आती रही है. इसी साल अप्रैल में भी ऐसा ही केस सामने आया था. पुलिस ने अजय शुक्ला नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जो सीरियल्स में छोटे-मोटे रोल करता था. लेकिन काम बंद होने पर वह लोगों से डेबिट कार्ड छीनने का काम करने लगा. वह कार्ड छीनकर पैसे निकाल लेता था. पुलिस ने अजय शुक्ला के पास से 50 से अधिक डेबिट कार्ड बरामद किए थे.