Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

बादशाह की आवाज पर पानी-पानी हुए तारक मेहता के बापूजी, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

17/06/2021
मुंबई। बॉलीवुड सिंगर बादशाह और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नान्डिस का नया गाना पानी-पानी अपनी रिलीज के साथ ही चर्चा में बना हुआ है। इस गाने पर ढेरों रील्स और एडिट वीडियो बन चुके हैं। इनमें से कई वीडियो काफी मजेदार हैं। रिलीज के कुछ दिनों के बाद ही यह गाना वायरल हो चुका है और इसके वीडियो तेजी से शेयर किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो दीपराज जाधव ने बनाया है। इस वीडियो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बापूजी यानी चंपक चाचा बादशाह के गाने में पानी-पानी हो रहे हैं। यह एडिट वीडियो अब वायरल हो चुका है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को खुद बादशाह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो काफी मजेदार है। इस वीडियो की शुरुआत तो बादशाह और जैकलीन के गाने से होती है और शुरुआत में यही दोनों कलाकार नजर आते हैं, लेकिन जैसे ही गाने में पानी-पानी वाली लाइन आती है वैसे ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बापूजी नजर आते हैं। बापूजी पाइपलाइन में फंसे हुए हैं, जिसे गुग्गी ने चालू कर दिया था। बापूजी की छाती पर तेजी से पानी की धार पड़ रही है और उसके सामने से भाग भी नहीं पा रहे हैं।

पिता की मदद के लिए आगे आए जेठालाल

पानी के तेज धार से बापूजी को बचाने के लिए जेठालाल आगे आ जाते हैं और पानी की धार अपनी पीठ पर झेलने लगते हैं। इसके बाद वो चिल्लाकर कहते हैं कि अरे बंद कर, बंद कर। इसी के साथ यह वीडियो खत्म हो जाता है। यह वीडियो काफी छोटा होने के बावजूद मजेदार है। बादशाह के गाने में बापूजी और जेठालाल की एंट्री तारक मेहता के फैंस को खूब पसंद आ रही है। जैकलीन और बादशाह ने भी इस वीडियो पर हंसने वाला इमोजी कमेंट किया है।

राजस्थान में शूट हुआ है यह गाना

बादशाह और जैकलीन के अलावा उनके फैंस को भी यह गाना काफी पसंद आ रहा है। कई फैंस ने कॉमेंट करके कहा है कि इस गाने में बापूजी और जेठालाल ने चार चांद लगा दिए हैं और यह वीडियो काफी मजेदार है। कुछ यूजर्स इस गाने को एन्थम ऑफ द ईयर बता रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस और बादशाह स्टारर ये गाना राजस्थान में शूट हुआ है और गाने के साथ-साथ इसका वीडियो भी काफी सूदिंग है।

कौन हैं दीपराज जाधव

दीपराज जाधव महाराष्ट्र के रहने वाले एक वीडियो एडिटर हैं। दीपराज अपने छोटे और फनी वीडियो के लिए काफी पॉपुलर हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई देशी और विदेशी गानों पर मजेदार वीडियो बनाए हैं। सोशल मीडिया में लोगों को उनके वीडियो काफी पसंद आ रहे हैं और लगातार उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है। उन्होंने इससे पहले कई विदेशी गानों के वीडियो पर हिंदी गाने डालकर भी फनी वीडियो बनाए हैं।