Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

OMG! वैक्सीन की दूसरी डोज के बाद मैग्नेट मैन बन गया ये शख्स, लोहा, सिक्का, सब शरीर से चिपक जा रहे

11/06/2021

कोरोना की दोनो वैक्सीन लगाने के बाद शरीर में स्टील के बर्तन चिपकने शुरू हो गए है. ये दावा किया है नासिक के एक बुजुर्ग ने. इस दावे के बाद पूरे नासिक में उक्त व्यक्ति चर्चा का विषय बन गए है और लोग उनके इस दावे की पड़ताल में लग गए है.

महाराष्ट्र के नासिक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स से दावा किया है कि कोरोना वैक्सीन लेने के बाद से ही उसके शरीर पर लोहे और स्टील का सामान चिपकना शुरू हो गया है. इस परिवार का दावा है कि बुजुर्ग ने जैसे ही कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली है उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई है और लोहे का सामना उससे चिपक रहा है. परिवार के मुताबिक चम्मच, स्टील और लोहे के बर्तन और सिक्के भी बुजुर्ग के शरीर पर चिपक जाते हैं.

परिवार ने इस पूरे दावे के प्रमाण के तौर पर एक वीडियो भी बनाया है. इस वीडियो में भी बुजुर्ग के शरीर पर चम्मच, छोटी प्लेट और लोहे के अन्य सामान आसानी से चिपकते नज़र आ रहे हैं.

    डॉक्टर के भी उड़े होश
जानकारी के मुताबिक बुधवार को प्रशासन और डॉक्टर्स की एक टीम भी नासिक के शिवाजी चौक इलाके में रहने वाले 71 वर्षीय अरविंद जगन्नाथ सोनार के घर जांच के लिए पहुंची थी. हालांकि टीम भी जांच के बाद हैरत में पड़ गई. अरविंद सोनार की जांच करने पहुंचे डॉ अशोक थोरात के मुताबिक इस मामले में जांच जारी है, हमने कुछ सैम्पल्स ले लिए हैं और सरकार को रिपोर्ट सौंप दी जाएगी. उन्होंने कहा कि वैक्सीन का इससे क्या संबंध है इसकी जांच होने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.

   2 जून से नज़र आ रहा है ये सब
परिवार ने बताया कि अरविंद जगन्नाथ सोनार ने 2 जून को कोवीशील्ड की दोनों डोज पूरी की थी. इसी के बाद से लगातार उनके शरीर से लोहे का सामना चिपकने लगा है. पहले परिवार को लगा था कि पसीने की वजह से ऐसा हुआ है लेकिन बाद में उन्होंने देखा तो ऐसा शरीर से निकल रही किसी शक्ति के चलते ही हो रहा था. अरविंद के बेटे ने बताया कि पहले दिन उनके कंधे से कुछ सिक्के चिपक गए थे लेकिन हमने ध्यान नहीं दिया. हमें लगा पसीने से ऐसा हुआ है लेकिन फिर उन्हें नहलाकर चेक किया तो लोहे के कई अन्य सामान भी चिपक रहे थे. उन्होंने बताया कि यूट्यूब पर एक अन्य व्यक्ति ने भी वैक्सीन लेने के बाद इस तरह की शक्ति पैदा हो जाने से संबंधित वीडियो शेयर किया हुआ है.