Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

रिलेशनशिप में हैं कटरीना कैफ और विक्की कौशल, इस एक्टर ने किया कन्फर्म

09/06/2021
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल के इश्क के चर्चे बीते कई महीनों से हो रहे हैं, हालांकि अब तक दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगी है। न तो कटरीना की तरफ से ऐसा कुछ कन्फर्म हुआ है और न ही विक्की की तरफ से। लेकिन अब एक फिल्म अभिनेता ने दोनों के रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है। अनिल कपूर बेटे और बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने ये साफ कर दिया है कि कटरीना और विक्की कौशल एक दूसरे के डेट कर रहे हैं।

Zoom By Invite Only Season 2 में बातचीत में हर्षवर्धन ने बताया, कटरीना और विक्की कौशल साथ हैं, उनके बारे में जो खबरें चल रही हैं वो सच हैं। मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है? शायद! आपको बता दें कि बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ अफेयर की खबरों की वजह से लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में विक्की को कटरीना कैफ के घर पर स्पॉट किया गया था।

 विक्की की कार कई घटों कटरीना के घर के बाहर पार्क रही थी। जिसके बाद तो ये चर्चा और गरम हो गई कि विक्की और कटरीना साथ हैं। दोनों कई मौकों पर छुपते छुपाते मिलते हुए भी स्पॉट किए जा चुके हैं। अब फैंस को इंतज़ार है कब कटरीना और विक्की ख़ुद अपने रिश्ते को फैंस के सामने कन्फर्म करेंगे।

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी साल 2020 से ही रिलीज़ होन के लिए तैयार है, लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए सिनेमाहॉल बंद हैं और फिल्म की रिलीज़ को टाल दिया गया है। हालांकि जब हालात थोड़े सामान्य हुए थे मेकर्स ने इसे 30 अप्रेल को रिलीज़ करने का फैसला कर लिया था,

लेकिन देश को कोविड की दूसरी लहर के चलते इसे फिर आगे बढ़ा दिया गया। इस फिल्म के अलावा कटरीना सलमान ख़ान के साथ टाइगर 3 में भी नज़र आने वाली हैं। वहीं विक्की की बात करें तो एक्टर द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा सैम बहादुर और ऊधम सिंह में नज़र आएंगे।