Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

जरूरतमंदों को भोजन व राशन के दौरान उडी नियमो की धज्जिया

02/06/2021

पूरब टाइम्स, भिलाई। कोरोना संक्रमण काल के दौरान शहर के विभिन्न हिस्सों में गरीबों और जरूरतमंदों को भोजन व राशन की हो रही दिक्कतों को देखते हुए क्षेत्र के विधायक एवं प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के मन्शाअनुरूप सूर्या नगर स्टेशन मरोदा वार्ड 21 नगर पालिक निगम रिसाली क्षेत्रातॅर्गत जरूरतमंद परिवारों के बीच राशन का वितरण किया। 


लेकिन लोग राशन लेने की होड़ में भूल गए कोरोना का संकट अभी ख़तम नहीं हुआ है इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है. तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है की लोग कैसे एक दूसरे में सटकर कर खड़े हुए हैं. राशन वितरण के दौरान प्रशासन के द्वारा सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए 1-1 मीटर पर गोल घेरे का निर्माण किया जाना था.लेकिन ऐसी कोई भी व्यवस्था नज़र नहीं आयी.

  राशन के चक्कर में सभी नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं

दरअसल, बुधवार को प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू,केशव बंछोर,एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अभिषेक बंछोर,दुर्ग ग्रामीण विधानसभा अध्यक्ष सुरेंद्र बाधमारे के मन्शाअनुरूप एनएसयूआई द्वारा रिसाली निगम क्षेत्रातॅर्गत में जरूरतमंद परिवारों के बीच राशन का वितरण किया। लेकिन सक्षम पदाधिकारियों को सोशल डिस्टेंस का ख्याल ही नहीं आया। 


इस भीड़ को देख ऐसा ही लग रहा की तीसरी लहर को न्यौता दिया जा रहा है। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने राशन वितरण के बाद लोगों से कहा कि कोरोना महामारी से बचाव हेतु टीकाकरण अवश्य करवाएं एवं मास्क का उपयोग हमेशा करें लेकिन इसी दौरान उनके सामने ही सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ा गई तथाकोविड को लेकर जारी की गई गाइड लाइन की अवहेलना की गई।