Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

तुम्‍हारा पति मेरा है, तुम्‍हें मरना होगा, इतना कहकर पूर्व विधायक की बहू पर टूट पड़ी महिला

02/06/2021
लखनऊ। एक महिला ने पूर्व विधायक के घर में उनकी बहू पर जानलेवा हमला किया. महिला ने इस दौरान जमकर हंगामा किया. पूर्व विधायक की बहू से मारपीट करते हुए कहा कि तुम्‍हारा पति मेरा है, तुम्‍हें मरना होगा. उन्हें गला दबाकर मारने की कोशिश की गई. फर्रुखाबाद से विधायक रहे समाजवादी पार्टी के विजय सिंह की बहू एकता ने आरोप लगाया कि घर में घुसी महिला उनके पति की महिला मित्र है. 


उसने एकता से कहा, तुम्‍हारा पति मेरा है, तुम्‍हें मरना होगा. इसके बाद उसने एकता पर हमला बोल दिया. उन्‍हें गला दबाकर मारने की कोशिश की. एकता ने आरोप लगाया कि हजरतगंज के कसमंडा हाउस अपार्टमेंट स्थित उनके फ्लैट में हमलावर महिला सीधे घुस गई. वह उनके पति को अपना बता रही थी. पूर्व विधायक विजय सिंह इस समय ब्रह्मदत्त द्विवेदी हत्याकांड में जेल में सजा काट रहे हैं. 


पूर्व विधायक की बहू एकता ने बताया कि यह घटना 29 मई की सुबह की है. उस समय घर में एकता और उनकी बहन ही थीं. उनके पति अविनाश कहीं बाहर गए हुए थे. एकता ने अपने ऊपर रॉड से भी हमला किए जाने का आरोप लगाया. उनकी बहन ने बीचबचाव कर किसी तरह उनकी जान बचाई. एकता ने इस मामले में वीरांगना सिंह के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. हजरतगंज पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है.