Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

पिता ने रिश्ते को किया शर्मसार, दो साल से बेटी को बना रहा था हवस का शिकार

31/05/2021

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म किए जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।आए दिन नाबालिग बच्चियों के साथ शारीरिक शोषण की वारदात सामने आती रहती है। राजधानी रायपुर में बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार हुआ है। पिता ने अपनी 18 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म किया है इधर 13 साल की मासूम बच्ची के साथ भी जबरन दुष्कर्म किया गया है. पुलिस ने दोनों ही मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
       खुद की बेटी से हैवानियत कर रहा था पिता
रायपुर के उरला थाना क्षेत्र में पिता ने ही अपनी 18 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पिछले 2 साल से धमकी देकर बेटी के साथ ही शारीरिक संबंध बना रहा था।मां को इस घटना की जानकारी लगी, तब उसने पति को समझाइस दी, लेकिन वो नहीं माना. जिसके बाद मां-बेटी ने उरला थाने में शिकायत लिखाई. फिर पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है।
          घर में अकेली होने का उठाता था फायदा
मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम सुखदेव बंजारे उर्फ छोटू है, जो कि खमतराई थाना क्षेत्र के रावाभाटा आजाद नगर का निवासी है।आरोपी युवक नाबालिग का पड़ोसी है। बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर रेप की घटना का अंजाम देता था। पिछले 6 महीनों से धमकी देकर नाबालिग के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना रहा था। जब नाबालिग बच्ची घर पर अकेली रहती थी, तब आरोपी घर जाकर दुष्कर्म करता था।