Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

पिछले साल का उपविजेता आर्सेनल पहले मैच में जीता

21/09/2019
आर्सेनल के लिए जो विलोक, बुकायो साका और पिएरे एमरिक ने गोल किए
मैनचेस्टर के लिए 17 साल के खिलाड़ी मैसन ग्रीनवुड ने एकमात्र गोल किया
इटली के क्लब रोमा ने तुर्की के क्लब इस्तांबुल बासाकसेहिर को हराया

खेल डेस्क।  यूईएफए यूरोपा लीग में गुरुवार को पिछले साल उपविजेता आर्सेनल ने ग्रुप-एफ में अपने पहले मैच में इंत्राक्त फ्रैंकफर्ट को 3-0 से हरा दिया। इंग्लैंड के क्लब आर्सेनल के लिए जो विलोक बुकायो साका और पिएरे एमरिक ने गोल किए। वहीं जर्मनी के क्लब इंत्राक्त के लिए कोई भी खिलाड़ी स्कोर नहीं कर सका। उसके डोमिनिक कोर को 79वें मिनट में लाल कार्ड दिखाया गया। इसके बाद टीम 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेली।
दूसरी ओर ग्रुप-एल में इंग्लैंड के क्लब मैनचेस्टर यूनाईटेड ने अपने पहले मैच में जीत हासिल की। उसने कजाखस्तान के क्लब अस्ताना एफसी को 1-0 से हरा दिया। मैनचेस्टर के लिए इस मैच में 17 के मैसन ग्रीनवुड ने एकमात्र गोल किया। दोनों टीमें हाफटाइम तक 0-0 की बराबरी पर थी। ग्रीनवुड ने 73वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। पिएरे एमरिक
इस्तांबुल के जूनियर काईकारा ने आत्मघाती गोल किया
ग्रुप-जे में तुर्की के क्लब के इस्तांबुल बासाकसेहिर को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। उसे इटली के क्लब रोमा एफसी ने 4-0 से हराया। रोमा के खाते में पहला गोल इस्तांबुल के जूनियर काईकारा (42वें मिनट) ने किया। जूनियर ने आत्मघाती गोल करते हुए अपने ही गोलपोस्ट में गेंद को भेज दिया। इसके बाद एडिन डेको ने 58वें और निकोलो जानिओलो ने 71वें मिनट में गोल किया। मैच के निर्धारित समय के बाद इंजरी टाइम (90+3वें मिनट में) जस्टिन क्लूवर्ट ने टीम के लिए चौथा गोल किया।