Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

बीजेपी की वर्चुअल बैठक पर चर्चा - मोदी सरकार की सात वर्षों की उपलब्धि को घर-घर पहुंचने अभियान की शुरुआत होगी।

29/05/2021
पूरब टाइम्स रायपुर। भारतीय जनता पार्टी माना मंडल की वर्चुअल बैठक हुई। जिला प्रभारी खूबचंद पारख ने कहा कि अपने मंडल क्षेत्र में निवासरत कोरोना से संक्रमित हुए नागरिकों की सूची तैयार की जाए। साथ ही उन्हें किस प्रकार से मदद की जा सकती है, इस पर कार्ययोजना बनाई जाए। बूथ कमेटी एवं शक्ति केंद्र के शीघ्र गठन पर चर्चा की। मोदी सरकार की सात वर्षों की उपलब्धि को लेकर मंडल क्षेत्र के घर-घर पहुंचने के अभियान की शुरुआत होगी।

जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी की अध्यक्षता में बैठक हुई। कार्यक्रम के प्रारंभ में मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह ठाकुर द्वारा कोरोना काल में मंडल कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी दी। पूर्व विधायक नंद कुमार साहू ने कहा कि कोरोना के संक्रमण काल में हम सभी को मास्क एवं सैनिटाइजर का उपयोग करके सेवा के कार्यों को आगे बढ़ाना है।

जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने भाजपा माना मंडल द्वारा जिले से निर्देशित सभी कार्यक्रम को अच्छी तरह से संपादित करने पर पूरे मंडल को बधाई देते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को 2023 के विधानसभा चुनाव की अभी से तैयारी प्रारंभ करनी है। जिला महामंत्री ओंकार बैस ने कहा कि पूरे जिले में सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ का गठन पूरा हो चुका है। 31 मई को आयोजित सेवा कार्य के लिए प्रभारियों की सूची तैयार कर ली गई है।