Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

दुर्ग के लुचकी पारा मर्डर केस का खुलासा: दो सगे भाई गिरफ्तार, युवक की चाकू से मारकर की थी हत्या

28/05/2021

पूरब टाइम्स,दुर्ग। गुरुवार रात करीब 8 बजे मोहम्मद हामिद को चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। अब पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। मृतक के पड़ोस में ही रहने वाले दो भाईयों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था। वह अपने मोहल्ले में शराब पीकर चाकू लहराते हुए गाली गलोच करते हुए घूम रहा था।
               हत्या करने वाला मृतक का पड़ोसी
वारदात की सूचना के बाद कोतवाली दुर्ग पुलिस मौके पर पहुंचकर हामिद को अस्पताल लेकर गई। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। दुर्ग कोतवाली थाना प्रभारी राजेश बागडे ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर संतोष केमे और दिलीप केमे को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

जिसके बाद दोनों ने हत्या करने की बात कबूल ली। दोनों ने बताया कि हामिद आए दिन घर के सामने गाली गलौच करता था। गुरुवार को भी वह गंदी-गंदी गालियां दे रहा था, जिसके बाद दोनों ने मिलकर धारदार चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। दुर्ग शहर के लुचकी पारा इलाके में गुरुवार की रात करीब 8 बजे मोहम्मद हामिद (35 वर्ष) की 2 युवकों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। 

पुलिस के मुताबिक मोहम्मद हामिद घर के सामने हंगामा कर रहा था। रास्ते से गुजरने वालों के साथ गाली गलौच कर रहा था। वह दो घरों में भी घुस गया था। महिलाओं के साथ अभद्रता करने लगा। इसी बात पर पड़ोस में रहने वाले 2 युवकों ने उसके साथ मारपीट की। फिर चाकू से उस पर हमला करके उसकी हत्या कर दी।