Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

कोरोना संक्रमण से भिलाई को मुक्त रखने निगम ने चलाया सैनिटाइजिंग अभियान

18/03/2021

पूरब टाइम्स,भिलाई। भिलाई निगम ने कोरोना को जड़ से समाप्त करने के लिए मुहिम छेड़ दी है.कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे एवं निगम आयुक्त ऋतुराज रघुवंशी के निर्देश पर आज सैनिटाइजेशन को लेकर भिलाई निगम ने कुबेर अपार्टमेंट, सूर्या रेसीडेंसी, सूर्या विहार, चौहान टाउन, रॉयल ग्रीन एवं ग्रीन वैली में व्यापक अभियान चलाया। सोडियम हाइपोक्लोराइड के घोल से पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज किया गया.जोन आयुक्त सुनील अग्रहरि ने स्वयं खड़े होकर सभी क्षेत्रों को संक्रमण मुक्त करने टीम को निर्देश देते रहे.इस दौरान जोन आयुक्त पूजा पिल्ले उपस्थित रही.


कुबेर अपार्टमेंट से कुछ दिन पहले कोरोना के मरीज मिले थे उसी दिन से सैनिटाइज करना अपार्टमेंट में निगम ने प्रारंभ कर दिया था! नेहरू नगर क्षेत्र में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए कुबेर अपार्टमेंट सहित आसपास के रहवासी इलाकों में घरों के भीतर तक जाकर निगम कर्मचारियों ने सेनीटाइज किया! प्रातः से टैंकरों के माध्यम से घरों के बाहरी एरिया को सैनिटाइज किया गया. लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मुनादी के माध्यम से जागरूक करने प्रचार-प्रसार किया गया.


बार-बार उपयोग किए जाने वाले खिड़की, दरवाजे, हैंडल इत्यादि को सैनिटाइज किया गया. निगम भिलाई क्षेत्र में कोरोना को पूर्ण रूप से समाप्त करने लगातार सैनिटाइजेशन अभियान जारी रहेगा। निगमायुक्त रघुवंशी ने बताया कि कोरोना के संक्रमण में बढ़ोतरी हुई है. जिसको देखते हुए लोगों को और अधिक सावधानी और जागरूक होने की आवश्यकता है. कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए छोटे-छोटे सामूहिक प्रयासों से कोरोना को हराने में बड़ी सफलता हासिल की जा सकती है. सभी के प्रयास से ही भिलाई निगम से कोरोना संक्रमण को पूर्ण रूप से मुक्त किया जा सकता है.