Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

बंगाल-असम में आज पीएम मोदी की रैली, मिदनापुर में ममता भी करेंगी तीन जनसभाएं

18/03/2021
कोलकाता। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल और असम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मिदनापुर में तीन चुनावी रैलियां करेंगी। सियासी घमासान के बीच आज नजर पीएम मोदी के भाषण पर होगी, क्योंकि ममता के तीखे तेवर के बीच आज वो बंगाल में चुनावी रैली कर रहे हैं। हर किसी की नजर इस बात पर होगी कि पीएम ममता के आरोपों पर क्या जवाब देते हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी पुरुलिया में सुबह 11 बजे पहली रैली को संबोधित करेंगे।  ये रैली पहले 20 मार्च को होनी थी, लेकिन अब इसे दो दिन पहले आयोजित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी आज असम के करीमगंज में भी रैली करेंगे। उन्होंने ट्वीट में कहा, 18 मार्च को मैं असम में रहूंगा। करीमगंज में रैली के दौरान असम जैसे महान राज्य के लोगों के बीच उपस्थित रहने को लेकर उत्सुक हूं। पिछले पांच साल में असम की जनता ने विभिन्न क्षेत्रों में सकारात्मक परिवर्तन देखा है। विकास के एजेंडे को जारी रखने के लिए एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) को जनता का आशीर्वाद चाहिए।

वहीं बंगाल के मेदिनीपुर में ममता बनर्जी एक के बाद एक तीन रैलियां करेंगी। ममता को चुनौती दे रहे शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम में चुनाव प्रचार करेंगे। 
वहीं भाजपा ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चार उम्मीदवारों के नामों की बुधवार को घोषणा कर दी, जिसमें अभिनेत्री पापिया अधिकारी को भी जगह मिली है। भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने पूर्व कांग्रेस नेता अनुपम घोष को हावड़ा की जगतबल्लवपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। घोष कुछ साल पहले भाजपा में शामिल हो गए थे। भाजपा ने बताया कि अधिकारी हावड़ा जिले की उलुबेरिया दक्षिण सीट से चुनाव लड़ेंगी जबकि चंदन मंडल को दक्षिण 24 परगना जिले की बरुइपुर पूर्व और बिधान पारुई को इसी जिले की फलता सीट से प्रत्याशी बनाया गया है।