Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

नियमों का पालन नहीं करने वाले पेट्रोल पंप मैनेजरों और कर्मचारियों पर पुलिस ने की कार्रवाई

17/03/2021
जबलपुर। कोरोना महामारी फिर से तेजी से फैल रही है। जिसकी रोकथाम के लिए प्रशासन के निर्देश का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पेट्रोलपंप मैनेजरों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए कोविड-19 की गाइड लाइन का कड़ाई से पालन कराने निर्देश दिए थे। 15 मार्च को अपराध समीक्षा बैठक के दौरान जिले में पदस्थ सभी सीएसपी और टीआइ को निर्देश दिए थे।


जो लोग मास्क नहीं लगा रहे है और दूरी का पालन नहीं कर रहे है उन पर कार्रवाई करते हुए चालान किए जाए। इसके अलावा ऐसे दुकानदार जिनकी दुकानों में भीड़ अधिक है और वह ग्राहकों का नियमों का पालन करने नहीं कह रहे है उन नगर निगम और प्रशासन की टीम कार्रवाई कर रही है। निर्देश पर मंगलवार की रात नियमों का पालन नहीं करने वाले 542 लोगों पर कार्रवाई की गई, जिनसे 54 हजार 200 रुपये का समन शुल्क वसूल किया गया।

बुधवार को ओमती टीआइ एसपीएस बघेल अपनी टीम के साथ भ्रमण करते हुए लोगों को नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रहे थे। तभी पुल नं 2 के पास स्थित मोखा पेट्रोल पंप, तीन पत्ती चोक के पास स्थित बोहरा पेट्रोलपंप, नेपियर टाउन स्थित अग्रवाल पेट्रोलपंप, तैयबअली पेट्रोल पंप की जांच की गई। कोरोना गाइड लाइन का कड़ाई से पालन न करने पर तैयबअली पेट्रोल पंप, अग्रवाल पेट्रोलपंप और बोहरा पेट्रोल पंप के मैनेजरों से 1-1 हजार रुपये का चालान और कर्मचारियों से 100-100 रुपये का समन शुल्क वसूल किया गया।