Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

जीजा का कटा सिर लेकर युवक ने किया थाने में सरेंडर, सदमे में लव मैरिज करने वाली बहन ने की खुदकुशी

12/03/2021

जबलपुर। एमपी में झूठी शान के लिए एक युवक ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। बहन की शादी से नाराज युवक ने अपने जीजा का सिर काट दिया है। वहीं, कटा हुआ सिर लेकर वह थाने में सरेंडर करने पहुंचा था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। सदमे बहन ने भी फांसी लगा ली है।पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय एक युवक ने कुल्हाड़ी वार कर जीजा का सिर काट दिया है, जिसमें उसकी मौत हो गई है। मृतक ने आरोपी की बहन से भागकर शादी की है। 

उसके बाद उसने थाने में आकर सरेंडर कर दिया है। इस घटना की जानकारी मिलने पर आरोपी की 19 वर्षीय बहन ने भी घर में फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। तिलवारा पुलिस थाने के निरीक्षक सतीश पटेल ने बताया कि मिंटू शिवराम शुक्ला उर्फ धीरज तिलवारा थाने में एक बोरी लेकर आया। उन्होंने बताया कि बोरी में विजेत कश्यप का कटा हुआ सिर था। पटेल ने आरोपी के हवाले से बताया कि तीन माह पहले कश्यप उसकी बहन के साथ भाग गया था और दोनों ने शादी कर ली थी। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी की सूचना पर मृतक का बिना सिर का शव रामनगर इलाके के एक खेत से बरामद किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलने पर आरोपी की बहन ने भी घर में फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या आरोपी ने अपनी बहन की भी हत्या की या उसे आत्महत्या के लिये उकसाया था। पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।