Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

सीएम सर देखिए आपके प्रदेश में बुजुर्ग महिला का हाल वृद्धा के पैर में लगे कीड़े, बोली- मुक्तिधाम छोड़ दो पर एमवाय अस्पताल नहीं

15/02/2021

इंदौर। सोमवार सुबह एक गरीब बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हुआ, जिसके पैर में हजारों कीड़े हो गए थे। सुबह घूमने आए कुछ लोगों ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया। वीडियो नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों तक भी पहुंचा, तो ताबड़तोड़ नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग की टीमें मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल भिजवाया।

उक्त बुजुर्ग महिला बिजासन माता मंदिर रोड पर थी। उसने अपने पैर कंबल से ढंक रखे थे। स्थानीय लोगों ने वीडियो में कंबल उठाकर उसका पैर दिखाया, तो उसमें हजारों कीड़े उसका पैर खाते हुए दिख रहे थे। देखते ही देखते उक्त वीडियो शहर के कई ग्रुप पर वायरल हो गया और उस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी जाने लगीं। बताया जाता है कि उक्त महिला वहां एक टेबल पर पड़ी थी और संभवत: भीख मांगकर गुजारा करती थी। निगमायुक्त प्रतिभा पाल को यह वीडियो भेजा गया, तो उन्होंने नगर निगम की टीम को तुरंत मौके पर भेजा।

इधर, स्वास्थ्य विभाग की टीम को भी वीडियो की जानकारी लगी, तो वे एंबुलेंस लेकर बिजासन माता मंदिर रोड पर पहुंचे। उन्होंने महिला को इलाज के लिए अरविंदो अस्पताल भिजवाया। अस्पताल भिजवाने से पहले अस्तपाल की टीम ने महिला के पैर की सफाई कर ड्रेसिंग की। महिला ने लोगों से कहा कि वह इलाज के लिए एमवाय अस्पताल गई थी, लेकिन उन्होंने ढंग से इलाज नहीं किया। 

मैं आत्महत्या कर लूंगी, लेकिन इलाज कराने एमवाय अस्पताल नहीं जाऊंगी। मुझे आप मुक्तिधाम छोड़ दो। शनिवार रात भी पुलिस की डॉयल 100 एक बुजुर्ग बीमार महिला को लेकर झाबुआ टावर स्थित रैनबसेरा में लेकर पहुंची थी। फिर निगमायुक्त के निर्देश पर रातभर उसे रैनबसेरा में रखकर रविवार सुबह इलाज के लिए अरविंदो अस्पताल भेजा गया।