Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

एक पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 11 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने 2-2 लाख रुपये देने का किया एलान

12/02/2021
चेन्नई। विरुधुनगर में पटाखे की एक फैक्ट्री में आग लगने से 11 की मौत और 36 घायल हो गए हैं। सीएम ने मृतकों के परिजनों को तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि और गंभीर रूप से घायल लोगों के लिए एक लाख रुपये देने की घोषणा की है।वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों के लिए 50,000 रुपये की राशि देने घोषणा की है।

इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने भी दुःख व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री ने कहा है. तमिलनाडु के विरुधुनगर में स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में लगी आग की घटना दुखद है। दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि जो भी घायल हुए हैं वे जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। इस घटना से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए प्रशासन काम कर रहा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी हादसे को लेकर दुख जताया है। उन्होंने राज्य सरकार से पीड़ितों की मदद की अपील की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, तमिलनाडु के विरुधनगर में पटाखा पीड़ितों के परिवार के प्रति दिल से सांत्वना व्क्त करता हूं। जो लोग अभी भी फैक्ट्री के अंदर फंसे हुए हैं उसके बारे में सोचना हृदय विदारक है। मैं राज्य सरकार से यह अपली करता हूं कि तुरंत बचाव, मदद और राहत मुहैया कराएं।