Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

दुर्ग में सेना भर्ती रैली तीन मार्च से, हर दिन छह हजार प्रतिभागी जुटेंगे

10/02/2021
दुर्ग। भारतीय थल सेना भर्ती रैली का आयोजन दुर्ग शहर के रविशंकर स्टेडियम में तीन मार्च से होगा। भर्ती 12 मार्च तक चलेगी। भर्ती के दौरान प्रदेश भर से आने वाले प्रतिभागियों को किसी तरह की दिक्कत न हो, इस संबंध में तैयारियाँ सुनिश्चित करने के निर्देश कलेक्टर डा. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने दिए हैं।

बैठक में कलेक्टर ने कहा कि भर्ती रैली में प्रदेश भर से हर दिन छह हजार युवाओं के जुटने की संभावना है। भर्ती के पहले दिन ये शहर में आएंगे। इन्हें रहने-खाने जैसी बुनियादी सुविधाएं मिल पाएं, इसके लिए इंतजाम कर लें।

कलेक्टर ने अधिकारियों की बैठक ली और कहा कि सेना में भर्ती रैली बहुत बड़ी मुहिम है अत एव इसके लिए सामाजिक संगठनों से भी भागीदारी का आग्रह करें ताकि दुर्ग में आने वाले सभी प्रतिभागियों को बेसिक सुविधा उपलब्ध कराये जाने में मदद मिल सके।

कलेक्टर ने कहा कि शहर में बस स्टैंड सहित महत्वपूर्ण जगहों पर फ्लैक्स लगाएं जाएं ताकि युवाओं को रूकने के संबंध में एवं भर्ती रैली के संबंध में जरूरी मार्गदर्शन मिल सके। यह फ्लैक्स हर जिला मुख्यालय के बस स्टैंड सहित प्रमुख स्थलों में लगाए जाएंगे ताकि दुर्ग आने वाले युवाओं को अधिक भटकना न पड़े। इसके अलावा बसों आदि में भी स्टीकर लगाए जाएंगे।

कलेक्टर ने कहा कि युवा सोशल मीडिया में वाट्सएप के माध्यम से काफी अपडेट रहते हैं। जरूरी सुविधाओं संबंधित मैसेजेस वाट्सएप के माध्यम से अधिकाधिक सर्कुलेट किए जाएं ताकि कंट्रोल रूम और सुविधा केंद्र का नंबर अधिकाधिक प्रतिभागियों तक पहुंच सके।