Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

मुख्य सड़क अब होगी धूल मुक्त, नए डिवाइडर के साथ यातायात होगा सुगम, विकास कार्यों में नहीं किया जाएगा कोई समझौता: वोरा

10/02/2021
पूरब टाइम्स, दुर्ग। नेहरू नगर चौक से अंजोरा तक की मुख्य सड़क के कार्यों में अब गति आ चुकी है। प्रथम चरण में वाय शेप ब्रिज से लेकर नेहरू नगर चौक तक के यातायात को डायवर्ट करने एवं अन्य विकास कार्यों की समीक्षा करने विधायक अरुण वोरा ने ठेका एजेंसी सह लोनिवि अधिकारियों के साथ विश्राम गृह में बैठक की व विकास कार्यों में आने वाली समस्याओं को एक एक कार दूर किया। 

जगह जगह खुदाई होने से शहर में पेयजल आपूर्ति बाधित हो रही थी जिसके निराकरण के लिए वोरा ने महापौर धीरज बाकलीवाल की मौजूदगी में जल घर के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए 64 करोड़ की मुख्य सड़क सौंदर्यीकरण में पूरा सहयोग देने के साथ ही पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित रखने को कहा। लोनिवि अधिकारियों को पुराने डिवाइडर को तोड़ कर पूरी तरह से नवनिर्मित करने और जहां भी आवश्यक है वहां पेड़ों की कटाई कर नए वृक्ष लगाने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि अथक प्रयासों से शहर के मुख्यमार्ग का कायाकल्प करने एक बड़ी राशि लाई गई है विकास कार्य में किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। बटालियन के पास एवं मालवीय नगर चौक में चल रहे कार्यों के निरीक्षण में पहुंचे वोरा को अधिकारियों ने निर्माण कार्य की जानकारी देते हुए बताया कि सभी चौक चौराहों का चौड़ीकरण करने के साथ ही पेवर ब्लॉक लगा कर ड्रेन टू ड्रेन धूल मुक्त सड़क का निर्माण किया जाएगा एवं नालियों को अंडरग्राउंड रखा जाएगा।