Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

गली में बर्थडे पार्टी, स्कूटी पर केक, मोमबत्ती बुझते ही शुरू हो गई फायरिंग

10/02/2021
ग्वालियर। शहर में पिछले 3 महीने में पिस्टल से फायरिंग करते हुए मंगलवार को चौथा वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में आठ 10 युवकों का ग्रुप नजर आ रहा है, जो कि काले रंग की एक्टिवा पर रख केक काटकर जन्मदिन मना रहे हैं। वीडियो में दो युवक पिस्टल से फायर करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो घास मंडी का बताया जा रहा है। क्योंकि काले रंग की एक्टिवा का नंबर एमपी 07 लिखा हुआ साफ नजर आ रहा है।

यह वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस इन युवकों की पहचान करने के लिए घास मंडी की गलियों में वीडियो लेकर घूम रही है। इस वीडियो में आठ-दस युवक काले रंग की एक्टिवा के पास नजर आ रहे हैं। इस गाड़ी पर केक रखा हुआ है जबकि एक युवक केक पर लगी मोमबत्ती को जलाता है और उसी समय लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर दूसरी तरफ आता है।

केक पर लगी मोमबत्ती युवक के फूंक मारकर बुझाने पर पिस्टल से फायर करता है, इसके बाद बह पिस्टल को अपने दूसरे साथी को पकड़ा देता है। यह युवक पिस्टल से दूसरा फायर करता है। यह वीडियो घास मंडी की गलियों का बताया जा रहा है। जिस गली में फायरिंग हुई है, पुलिस लोगों को वीडियो दिखा कर आरोपियों की पहचान कर रही है।