Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

ड्राइवर ने हाइवा की टंकी से 220 लीटर डीजल किया पार

04/02/2021
भिलाई। एक ट्रांसपोर्टर के यहां हाइवा चलाने वाले ड्राइवर ने खड़ी गाड़ी से 220 लीटर डीजल चोरी कर लिया। ट्रांसपोर्टर को इसकी जानकारी होने के बाद उसने स्मृति नगर चौकी में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित हाइवा चालक के खिलाफ चोरी की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि अयप्‍पा नगर जुनवानी रोड कोहका निवासी शिकायतकर्ता मोहम्मद आरिश ने आरोपित सागर उर्फ सूरज साहू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपित शिकायतकर्ता की हाइवा क्रमांक सीजी-04 जेडी 7572 चलाता था। उसने एक फरवरी की रात करीब आठ बजे हाइवा को अयप्‍पा नगर पानी टंकी के पास खड़ा किया था और वहां से माल लोड कर पथरिया जाने वाला था।

शिकायतकर्ता ने आरोपित को वहां जाने के लिए 10 हजार रुपये भी दिए थे, लेकिन आरोपित हाइवा से 220 लीटर डीजल और रुपये लेकर फरार हो गया। शिकायतकर्ता ने आरोपित के मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका नंबर बंद मिलता रहा। इसके बाद शिकायतकर्ता ने आरोपित के खिलाफ स्मृति नगर चौकी में शिकायत की।
 इधर, निर्माणाधीन मकान से पाइप, केबल और अन्य सामान पार
कुम्हारी थाना क्षेत्र के रामपुर चोरहा में भी चोरी की घटना हुई है। रेलवे के कार्यालय अधीक्षक शिकायतकर्ता अखिलेश सोनी ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता अपने घर शंकर नगर कुम्हारी में रहता है और रोजाना अपने नए मकान को देखने जाता था। शिकायतकर्ता एक फरवरी की शाम को अपने नए मकान को देखकर लौटा था और दो फरवरी की शाम करीब सात दोबारा गया। वहां जाकर देखा तो पाइप, बोर केबल, लाइट आदि नहीं थे। किसी अज्ञात आरोपित ने उक्त सामान चोरी कर लिया। चोरी गए सामान की कीमत सात हजार रुपये आकी गई है।