Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग सहायक अध्यापक भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी सामने आने पर भाजयुमो ने खोला मोर्चा, मुख्यमंत्री के नाम जिलाधीश को ज्ञापनकर कहा कल पीएससी का करेंगे पुतला दहन

03/02/2021

पूरब टाइम्स, दुर्ग। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के द्वारा सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा 2019 प्रक्रिया में बड़ी गड़बड़ी सामने आने पर जिला भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आज भाजयुमो जिलाध्यक्ष दिनेश देवांगन के नेतृत्व में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम एसडीएम दुर्ग ज्योति पटेल को ज्ञापन सौंपा ज्ञापन सौंपने के दौरान जिला अध्यक्ष दिनेश देवांगन ने मीडिया से साक्षात्कार में कहा कि विगत दिनों छत्तीसगढ़ के सहायक अध्यापक की भर्ती प्रक्रिया में छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की एक बड़ी गड़बड़ी सामने आई है। 

जिसके अंतर्गत कुछ भर्ती प्रक्रिया में ऐसे अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में बुलाया गया जिसमें परीक्षा ही नहीं दी थी जिसके खिलाफ में अन्य अभ्यर्थी जिन्होंने दिन रात मेहनत करते परीक्षा में भाग लिया था उन्होंने आपत्ति दर्ज कराई है इससे साबित होता है कि कहीं ना कहीं सीजीपीएससी में गड़बड़ी एक बड़ी साजिश से हुआ यह भ्रष्टाचार की ओर एक मजबूत इशारा करता है। तथा यह छत्तीसगढ़ के युवाओं के भविष्य के साथ बहुत बड़ा खिलवाड़ है। इसमें सीधे तौर पर हम कहे तो प्रदेश सरकार का आयोग पर बैठे हुए बड़े अफसरों पर या तो नियंत्रण नहीं है। 

या सरकार कि भी संलिप्तता है और इस मामले को लेकर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरे प्रदेश में मोर्चा खोल दिया है और प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के निर्देशानुसार दुर्ग जिला मुख्यालय में जिलाधीश को ज्ञापन सौंपकर विरोध दर्ज कराया है और सहायक प्राध्यापक भर्ती को निरस्त कर पुनः प्रक्रिया आरंभ कर सीजीपीएससी के चेयरमैन टामन सोनवानी को तत्काल पद से बर्खास्त करने की मांग करते हुए इस मुद्दे को लेकर कल 4 फ़रवरी को भाजयुमो द्वारा दोपहर 1बजे शहीद चौक में पीएससी का पुतला दहन करने की घोषणा किया गया है। 

ज्ञापन सौंपने के दौरान भाजयुमो जिला महामंत्री नितेश साहू उपाध्यक्ष राहुल पंडित मंत्री राहुल दीवान मीडिया प्रभारी राजा महोबिया, मंडल अध्यक्ष तेखन सिन्हा नीलेश अग्रवाल राहुल पाटिल मनीष साहू पीयूष मालवीय बंटी चौहान दीपक सिन्हा बंटी देशमुख देवेंद्र टंडन जय शर्मा ईश्वर देवांगन कृष्णा सिंह आनंद गौतम विश्वजीत देशमुख रवि कोसरे सहित बड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता उपस्थित थे।