Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

नए गाइड लाइन के अनुसार खोले जाएंगे स्विमिंग पूल-वाटर पार्क, कलेक्टर ने दिए निर्देश

03/02/2021

रायपुर। कलेक्टर के आदेश अनुसार 1 फरवरी से स्विमिंग पूल, वॉटर पार्क चालू करने का आदेश जारी कर दिया गया है। अब नए आदेश के अनुसार 50 प्रतिशत क्षमता से स्विमिंग पुल, वाटर पार्क को संचालित किया जा सकेगा। कोरोना की गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य होगा।

 जितने भी प्रवेश और निकासी द्वार होंगे वह है टच-फ्री मोड में रहने होंगे। अब स्विमिंग पूल, वाटर पार्क का आनंद उठाने वाले लोगों को साबुन तौलिया स्वयं लेकर जाना होगा। संचालक द्वारा किसी प्रकार से साबुन तौलिया मुहैया नहीं कराया जाएगा। 

साथ ही साथ पूरे परिसर को सीसीटीवी से लैस किया जाएगा जिससे कि यहां आने वाले लोगों की मॉनिटरिंग की जा सके। स्विमिंग पूल वाटर पार्क में उपयोग में लाए जाने वाला पानी को समय-समय पर फिल्टर करना अनिवार्य होगा एवं छोटे बच्चे अधिक उम्र के बुजुर्ग व्यक्तियों गर्भवती महिलाओं एवं दवाइयों का सेवन करने वाले व्यक्तियों को स्विमिंग पुल, वाटर पार्क में जाने की अनुमति नहीं होगी।

साथ ही स्विमिंग पूल, वॉटर पार्क में इसी प्रकार से गुटका पान एवं धूम्रपान करना बंधित रहेगा। वही कंटेंटमेंट जोन मैं आने वाले वाटर पार्क को को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। कंटेनमेंट जोन में वाटर पार्क खुला पाए जाने पर नियमानुसार कार्यवाही भी की जाएगी।