Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

टीम इंडिया को प्रेरित होने के लिए हाउसकीपिंग या रूम सर्विस की जरूरत नहीं है- विक्रम राठौड़

14/01/2021
खेल टेक्स। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने कहा कि, टीम इंडिया के साथ ऑफ फील्ड जो कुछ भी हो रहा है उससे उनके प्रदर्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है और हम चौथे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच शुक्रवार से ब्रिस्बेन में शुरू होगा। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली टीम इंडिया तीसरे टेस्ट मैच के बाद सिडनी से ब्रिस्बेन पहुंची तो उन्हें कड़े क्वारंटाइन का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम के लिए काफी चीजों पर रोक लगा दी गई थी। 

विक्रम राठौड़ ने कहा कि, भारतीय टीम पूरी तरह से आत्मविश्वास से भरी हुई है और प्रेरित है। मैदान के बाहर जो कुछ भी हो रहा है उससे टीम पर कोई असर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि, बीसीसीआइ टीम के खिलाड़ियों को लेकर लगातार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के संपर्क में है। उन्होंने कहा कि, हम ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं जिनके पास दुनिया की बेहतरीन अटैक है। उन्होंने आगे कहा कि, यहां मोटिवेशन है और हमें इसके लिए हाउसकीपिंग या फिर रूम सर्विस की जरूरत नहीं है। टीम के साथ जो भी दिक्कतें थीं उसके बारे में बोर्ड को बता दिया गया था। 

और बोर्ड लगातार सीए के संपर्क में है। अब जहां तक टीम मैनेजमेंट और प्लेयर्स की बात है तो हमारा ध्यान सिर्फ गेम पर है और सभी खिलाड़ी इसी दिशा में आगे की तरफ देख रहे हैं। टीम इंडिया के कई खिलाड़ी अब तक चोटिल होकर टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं और कुछ अहम खिलाड़ी अब भी चोट की चपेट में है। विक्रम राठौड़ ने टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बारे में कहा कि, मेडिकल टीम की नजर उन पर बनी हुई है और मैच से ठीक पहले यानी शुक्रवार को ही उनके खेलने पर फैसला किया जाएगा। इससे पहले रवींद्र जडेजा, उमेश यादव, मो. शमी व हनुमा विहारी जैसे खिलाड़ी टीम से बाहर हो चुके हैं।