Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

मुख्यमंत्री का खिलाड़ी अवतार, सॉफ्टबॉल, वॉलीबॉल, बैडमिंटन और तीरंदाजी में हाथ आजमाया

11/01/2021

रायपुर। मुख्यमंत्री ने  बीजापुर के लोहा डोंगरी जैव विविधता पार्क में बॉलीबाल मैच खेला। उन्होंने इस दौरान सेन्टर पोजीशन में शानदार तरीके से खेलते हुए सर्विसिग भी करते दिखाई दिए। यहां लोगों के लिए रखी गई स्पोर्ट्स एक्टिविटीज को देखकर खुद को रोक ना सके। बैडमिंटन, वॉलीबॉल, सॉफ्ट बॉल और तीरंदाजी में हाथ आजमाया। बीजापुर कलेक्टर, बस्तर रेंज के आईजी और बीजापुर एसपी समेत, मंत्री कवासी लखमा, मंत्री जय सिंह अग्रवाल और स्थानीय विधायक ने भी सीएम का साथ दिया।

मुख्यमंत्री सॉफ्टबॉल का प्रशिक्षण ले रहे बच्चों के बीच पहुंचे और उन्होंने सॉफ्टबॉल खेल में हाथ आजमाया। यहां 9वीं कक्षा की छात्रा रेणुका चेलक ने मुख्यमंत्री के लिए बॉल थ्रो किया, जिस पर मुख्यमंत्री ने सॉफ्टबॉल स्टिक से जमकर शॉट लगाया। लगभग दस बार उन्होंने लगातार बॉल को हिट किया।
खिलाड़ी का निशाना देख इंप्रेस हुए सीएम, जेब से 1 हजार रुपए निकालकर दिए।
यहां तीरंदाजी का अभ्यास कर रहे खिलाड़ियों के बीच पहुंचकर मुख्यमंत्री ने बच्चों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने खुद भी तीर उठाकर निशाना साधा। यहां खिलाड़ियों के निशाने को भी परखा और अच्छे निशाने को देखकर उनकी प्रशंसा की। कक्षा 12वीं की छात्रा द्वारा सॉफ्टबॉल प्रशिक्षण के दौरान लगाए गए सटीक निशाने से प्रभावित मुख्यमंत्री ने प्रोत्साहन स्वरूप अपनी ओर से एक हजार रुपए का नगद इनाम भी दिया।