Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

दुर्ग में वेटलिफ्टरों पर हमला , पुलिस के पहरे में संपन्न हुई प्रतियोगिता

22/12/2020

भिलाई । दुर्ग के स्वामी विवेकानंद सभागार में आयोजित छत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय बेंचप्रेस व डेड लिफ्ट चैंपियनशिप के दौरान रविवार को हुई चाकूबाजी की घटना के बाद सोमवार को वहां पर पुलिस का पहरा रहा। पुलिस की मौजूदगी में महिला वेटलिफ्टरों ने दम दिखाया। वहीं रविवार को हुई घटना में दुर्ग कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

उल्लेखनीय है कि रविवार की शाम को प्रतियोगिता के दौरान हुई चाकूबाजी में बिलासपुर निवासी वेट लिफ्टर व अंतरराष्ट्रीय गोल्ट मेडलिस्ट निसार अहमद व राहुल सारथी घायल हो गए थे। प्रतियोगिता के दौरान गड़बड़ी किए जाने का आरोप लगाते हुए दुर्ग और बिलासपुर के खिलाड़ियों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद वहां पर खूनी संघर्ष भी हुआ था। उक्त घटना में दुर्ग कोतवाली पुलिस ने राहुल सारथी की शिकायत पर पद्मनाभपुर निवासी विकास चक्रवर्ती व उसके साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। वहीं विकास चक्रवर्ती की शिकायत पर निसार अहमद, राहुल सारथी और निखिल दुबे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

उक्त घटना के बाद भी वहां पर सोमवार को प्रतियोगिता हुई। इस बार महिला वेटलिफ्टरों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के दौरान विवाद की आशंका को ध्यान में रखते हुए वहां पर पुलिस की तैनाती रही। हालांकि सोमवार को प्रतियोगिता के दौरान किसी प्रकार का विवाद नहीं हुआ।