Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

ठगड़ा बांध विस्थापितों ने विधायक वोरा को दिखाई समस्याएं, कैम्प लगाकर मूलभूत सुविधा सुनिश्चित करें अधिकारी: वोरा

16/12/2020
पूरब टाइम्स, दुर्ग। राज्य शासन द्वारा ठगड़ा बांध को दुर्ग शहर का भव्य पिकनिक स्पॉट के रूप में विकसित करने 14 करोड़ की राशि से विकास कार्य कराए जा रहे हैं जिसके लिए वर्षों से वहां निवास कर रहे लोगों को बोरसी हनोदा रोड स्थित गैलेक्सी हाइट के निकट मोर मकान मोर चिन्हारी के अंतर्गत निर्मित पक्के मकानों में शिफ्ट किया गया है। आवास योजना के नव निर्मित मकानों में ही समस्याएं सामने आने लगी हैं जिसकी शिकायत लेकर रहवासियों ने विधायक अरुण वोरा से गुहार लगाई। 

बस्ती वासियों के आग्रह पर विधायक वोरा ने गरीबों को दिए गए मकानों का निरीक्षण करने पहुंचे। 252 मकानों में से कई मकानों में लगातार पानी रिसने एवं सीपेज की शिकायत सामने आई वोरा ने अधिकारियों को दो टूक शब्दों में निर्देश देते हुए कहा कि जिस तरह कैम्प लगाकर बस्ती वासियों को शिफ्ट कराया गया है उसी तरह जब तक नए मकानों को समस्या मुक्त नहीं कराया जाता व मूलभूत सुविधाएं सुनिश्चित नहीं होती गैलेक्सी में अधिकारी कैम्प लगाकर बैठें।

आम जनता की समस्या के निराकरण में ढीला रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नए मकानों में सीपेज आना कहीं ना कहीं गुणवत्ता में कमी व निर्माण कार्य की मॉनिटरिंग में लापरवाही को प्रदर्शित करता है। उन्होंने महापौर एवं आयुक्त से स्वयं निरीक्षण करने को कहा है। इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष अल्ताफ अहमद एल्डरमैन अंशुल पांडेय व पी एम सी अभिषेक मिश्रा मौजूद थे।