Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

दोस्त ही निकला कातिल, शराब पीने लेकर को विवाद के चलते कर दी हत्या

23/10/2020
पूरब टाइम्स, दुर्ग। तस्वीर में दिखाई देने वाला यह आरोपी कोई और नहीं बल्कि अपने दोस्त का कातिल है। महज शराब पीने के लिए अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। जी हां बुधवार की सुबह श्री शिवम शॉपिंग मॉल के पास हुए हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण दोनों दोस्त के बीच शराब पीने-पिलाने को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है।
         जानिए क्या है पूरा मामला 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक दिलीप कुमार साहू और आरोपी महेंद्र कंडरका दोस्त थे। पिछले हफ्ते ही मृतक के साथ राजिम से दुर्ग आया था और 20 तारीख की रात को दोनों ने मिलकर खूब शराब पी। शराब पीने के बाद दोनों दोस्तों में शराब पीने और पिलाने को लेकर काफी झगड़ा भी हुआ जिस पर आक्रोशित होकर आरोपी महेंद्र कंडरका ने अपने दोस्त के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। इस वार से दिलीप की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना को अंजाम देकर महेंद्र फरार हो गया था। वहीं पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पतासाजी की। इस दौरान शक के आधार पर महेंद्र से कड़ाई से जब पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया। जहां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड में भेजने की तैयारी में जूटी हुई थी।