Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

मां ने 6 माह की बच्ची को नदी में फेका, और खुद को लगा ली आग

19/10/2020
चांपा क्षेत्र के बिरगहनी चौक में देर रात घटना, पारिवारिक विवाद में घटना की आशंका, हसदेव घाट पर जाकर बच्ची को हसदेव नदी में फेंका, तलाश जारी, 70 फीसदी जली महिला
जांजगीर-चाम्पा,पूरब टाइम्स। जांजगीर जिले से एक दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है कि 6 माह की बच्ची को नदी में फेंक कर एक मां ने खुद को आग के हवाले कर दिया। घटना में मां बुरी तहर से झुलस गयी है, वहीं बच्ची की खोज गोताखोरों द्वारा की जा रही है। मामला जांजगीर के चांपा थाना क्षेत्र के बिरगहनी चौक का है। महिला का नाम किरन बताया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि किरन का पति से विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से वो पिछले 6 माह से अपने मायके में रह रही थी। रविवार की रात 11 बजे के आसपास किरन अपने छह माह की बेटी के साथ घर से निकलकर हसदेव नदी पहुंची। यहां पर महिला ने नदी में अपनी मासूम बच्ची को फेंक दिया और घर लौटकर आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

महिला को जलता देख परिजनों ने इसी तरह आग पर काबू पाते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अग्निदग्धा की हालात गंभीर बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और गोताखोर की टीम मासूम बच्ची की तलाश नदी में कर रही है। पुलिस द्वारा विवाद के कारणों का पता किया जा रहा है।