Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

सुपेला बाजार क्षेत्र के तीन दुकानों को निगम की टीम ने किया सील, 37 लोगों के खिलाफ की चालानी कार्रवाई

23/09/2020
भिलाई। नगर पालिक निगम की टीम ने चौथे दिन बुधवार को लाकडाउन के नियमों का उल्लंघन वाले 37 लोगों के खिलाफ 19800 रुपए की चालानी कार्रवाई की। आयुक्त ऋतुराज रघुवंशी के निर्देश पर लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है, अब टोटल लॉकडाउन पर भी निगम की पैनी नजर होगी, मॉर्निंग एवं इवनिंग वॉक पर निकलने वालों पर भी कार्यवाही की जाएगी। 

आज निरीक्षण के दौरान सुपेला बाजार क्षेत्र में तीन दुकानों को खुला पाए जाने पर सील बंद कर दिया गया। राकेश किराना, संजय मसाला और एक अन्य किराना लाकडाउन में दुकान खोलकर व्यावसाय कर रहे थे। जिसे जोन-1 आयुक्त सुनील अग्रहरि के निर्देश व भिलाई नगर तहसीलदार की उपस्थिति में सीलबंद करने की कार्रवाई की गई। जोन-1 के एआरओ शरद दुबे ने बताया कि सुपेला बाजार के राकेश किराना, संजय मसाला सहित एक अन्य किराना दुकान को सील बंद किया गया। 

तीनों दुकानदार को पहले भी लाकडाउन में दुकान न खोलने की चेतावनी दी गई थी। इसके बावजूद उन्होंने दुकान खोलकर व्यापार जारी रखा। आज जोन आयुक्त के निर्देशानुसार पंचनामा तैयार कर तीनों दुकान को सील किया गया। पुलिस के जवानों के साथ संजय नगर सुपेला बाजार को बंद कराया गया। वहीं बिना मास्क के घूम रहे पांच लोगों से 1000 रुपए जुर्माना वसूला गया। इसके अलावा नेहरू नगर में निर्धारित समय के बाद भी अंडा दुकान खुला पाए जाने पर चालानी कार्रवाई की गई।