Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

गार्ड को बंधक बनाकर शराब की दुकान से 14 लाख रुपए की लूट;

14/09/2020
धमतरी। बीती रात देशी शराब दुकान में करीब 14 लाख की लूट हो गई. जानकारी के मुताबिक चार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूटेरों ने पहले गार्ड के साथ मारपीट कर बंधक बनाया. इसके बाद वारदात को अंजाम दिया. घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र के रावां शराब दुकान में हुई है. लूट की सूचना के बाद मौके पर बीपी राजभानु,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, टीआई उमेंद्र टंडन, आबकारी उपनिरीक्षक वैभव मित्तल स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए। 

बताया जा रहा है कि शनिवार-रविवार को बैंक बंद होने की स्थिति में बिक्री के राशि को भट्टी में ही रखा गया था. जिसकी खबर बदमाशों को मिल गई और इस वारदात को अंजाम दिया गया. एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि 4 लोगों के शामिल होने की आशंका है. चोर रात लगभग 2 बजे बाइक से पहुंचे थे. सुरक्षा में मौजूद गार्ड के साथ मारपीट कर ताला तोड़कर अंदर चेस्ट को ले गए, जिसमें 14लाख रुपए थे. जाते समय वहां के गार्ड को बंधक बना दिया. जैसे-तैसे बाहर निकलकर अर्जुनी थाना को खबर की. सूचना मिलते ही सभी पहुंचे. सभी थाना क्षेत्रों को अलर्ट कर दिया गया है। 

बता दें कि अगस्त महीने में इसी तरह की घटना आरंग के ग्राम गुल्लु में सामने आई थी. आरोपी लूट के बाद फरार हो गए. जिसकी पुलिस आज तक तलाश नहीं कर पाई है. शराब दुकानों में सुरक्षा और पैसे लाने ले जाने के लिए निजी कंपनी को ठेका दिया गया है, इसमें स्पष्ट रूप से उसकी लापरवाही सामने आ रही है. सुबह तक आबकारी अधिकारी भट्टी में नहीं पहुंचे थे. सब इंस्पेक्टर पहुंचे थे. लाइट भी बंद कर दिया गया था. पुलिस द्वारा सीसी कैमरा खंगाला जा रहा है।