Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

गोवा में रेव पार्टी करते तीन विदेशी महिला गिरफ्तार, नौ लाख का ड्रग्स जब्त

17/08/2020
पणजी। गोवा में रेव पार्टी करते 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसमें तीन विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं। यह गिरफ्तारी क्राइम ब्रांच ने की है। छापेमारी में लगभग नौ लाख की ड्रग्स भी जब्त की गई है।
कोरोना के चलते रेव पार्टी विला में हो रही थी, शारीरिक दूरी के नियमों का उल्लंंघन
क्राइम ब्रांच के मुताबिक, यह पार्टी शनिवार रात कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच अनजुना थाना क्षेत्र के वागाटर स्थित विला में हो रही थी।
गिरफ्तार तीन विदेशी महिलाओं में दो रूस और एक चेक रिपब्लिक की हैं गिरफ्तार तीन विदेशी महिलाओं में दो रूस और एक चेक रिपब्लिक की हैं। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पार्टी के आयोजक के खिलाफ भी इसी एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है। अन्य 19 के विरुद्ध कोरोना काल में शारीरिक दूरी बनाए जाने के नियमों का पालन न करने पर कार्रवाई हुई है।
          डीजीपी ने कहा- लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस सतर्क है
गोवा के पुलिस महानिदेशक मुकेश कुमार मीना ने कहा कि लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस पूरी तरह से चौकस है। विधायक पलयेकर ने पुलिस पर पैसे लेकर पार्टी कराने का लगाया आरोप वहीं गोवा फारवर्ड पार्टी के स्थानीय विधायक विनोद पलयेकर ने कहा कि यहां के समुद्री तटों पर खुलेआम रेव पार्टी का आयोजन हो रहा है। उन्होंने स्थानीय पुलिस पर पैसे लेकर पार्टी कराने का आरोप लगाया।