Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

मुखबिरी के शक में सनकी युवक ने पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट, बेटे की हालत नाजुक

11/08/2020
भिलाई। ख़ुर्शीपार इलाके में देर रात एक सनसनीखेज वारदात में एक दंपति की हत्या कर दी गई है। विवाद मुखबिरी के शक में शुरु हुआ था। इस दौरान आरोपी ने पति-पत्नी पर तलवार से वार कर दिया,वहीं उनके बेटे पर चाकू से हमला कर दिया।

आरोपी ने तलवार से राजेश और माधवी अवस्थी पर हमला कर दिया। आरोपी ने दंपति के बेटे पर भी तलवार से हमला कर दिया। खून से सने पति-पत्नी को अस्पताल ले जाया गया,जहां इलाज के दौरान राजेश और माधवी अवस्थी ने दम तोड़ दिया। मृतक दंपति के बेटे का सत्यनारायण जिला अस्पताल में गंभीर अवस्था में इलाज जारी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, हमला करने वाले आरोपी आकाश शर्मा उर्फ गोली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घटना रात करीब 9.30 बजे की है। पूछताछ में पता चला है कि महिला लॉकडाउन के दौरान अबकारी एक्ट के मामले में जेल गई थी। कुछ दिन पहले ही वह जेल से रिहा होकर आई है। घायल परिवार को शंका थी कि आरोपी ने ही पुलिस से उनकी मुखबिरी की थी। 

इस पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने दंपति पर तलवार से हमला कर दिया। खुर्सीपार पुलिस के मुताबिक पहले भी दोनों पक्षों में कई बार विवाद और मारपीट हो चुकी है। आरोपी ने बताया कि दंपत्ति के बेटे उसे मारने के लिए दौड़ रहे थे। अपने बचाव के लिए वह घर गया और तलवार लेकर बाहर आया था। इसके बाद उसने तीनों पर हमला किया था। आरोपी गिरफ्तार हो गया है।