Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

रेलवे ट्रैक पर प्रेमी जोड़े ने कूदकर की खुदकुशी की कोशिश, युवती की मौत युवक की हालत गंभीर

09/08/2020
भिलाई। रेलवे ट्रेक पर प्रेमी जोड़े ने कूदकर खुदखुशी की कोशिश की है. भिलाई के चरोदा नगर निगम देवभोग सयंत्र के पास से गुजरने वाली ट्रेन पर एक प्रेमी युगल ने खुदकुशी के मंशे से छलांग लगा दी. 

इस कोशिश में 17 वर्षीय युवती की मौके पर मौत हो गई है जबकि युवक गभीर रूप से घायल हो गया है. जानकारी  के मुताबिक ग्राम उरला निवासी रितिल पाल 19 वर्ष और त्रिवेणी साहू 17 वर्ष एक दूसरे से प्रेम करते थे. शादी एक साथ नही होने की डर से अपने घर से शनिवार की रात से दोनों गायब थे.

जीआरपी चौकी चरोदा प्रभारी एल एस राजपूत ने बताया कि थाना कुम्हारी से सूचना मिली की आज सुबह 6:00 बजे के करीब एक युवक एवं एक किशोरी मालगाड़ी की चपेट में आ गए हैं। इस पर जीआरपी पुलिस ने मौका स्थल उरला के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंची देखा कि किशोरी की मौत हो चुकी है। जबकि युवक घायल अवस्था में था। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकीय जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मेकाहारा रायपुर में रेफर किया गया.

प्रभारी एल एस राजपूत ने बताया कि युवक देवभोग दुग्ध उत्पादक संघ में ड्राइवरी का कार्य करता है। मूलता तिल्दा का रहने वाला है। वर्तमान समय में अपने दादा के साथ उरला में रह रहा था। कल रात से ही दोनों घर से गायब थे। युवक के संबंध में परिजनों को आभास था कि वह देवभोग गया होगा। परंतु किशोरी के संबंध में परिजनों के द्वारा खोजबीन की जा रही थी.

आज सुबह दोनों ही  उरला रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की सूचना मिली थी राजपूत ने बताया कि मालगाड़ी के ड्राइवर के द्वारा घटना की सूचना कुम्हारी पुलिस को दी गई थी। कुम्हारी पुलिस के द्वारा जीआरपी चरौदा को घटना की सूचना दी। घटनास्थल से युवक का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। फिलहाल चौकी पुलिस द्वारा किशोरी के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।